RSS नेता कल्लाडका प्रभाकर का तीन तलाक पर कमेंट, बोले- मोदी के आने के बाद मुस्लिम महिलाओं को मिला परमानेंट हसबैंड

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
RSS नेता कल्लाडका प्रभाकर का तीन तलाक पर कमेंट, बोले- मोदी के आने के बाद मुस्लिम महिलाओं को मिला परमानेंट हसबैंड

BHOPAL. अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता कल्लाडका प्रभाकर भट एक बार फिर अपनी टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने कर्नाटक के श्रीरंगपट्टनम में एक कार्यक्रम के दौरान मोदी की तारीफ करते हुए तीन तलाक पर विवादित बयान दिया है। उनके खिलाफ कर्नाटक में केस दर्ज किया गया है।

तीन तलाक पर RSS नेता का विवादित बयान

कल्लाडका प्रभाकर भट ने कहा कि कुछ समय पहले तीन तलाक की प्रथा कानूनी थी, लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद इसे खत्म कर दिया गया है। बहुत से मुस्लिम पुरुष ऐसे है, जो मोदी के इस फैसले से खुश नहीं है। लेकिन ये मुस्लिम महिलाओं के लिए अच्छा फैसला है। पहले हर दिन उन्हें तलाक, तलाक, तलाक सुनने को मिलता था। उन्हें हर दिन एक नया पति मिलता था।

....मुस्लिम महिलाओं को मिला स्थायी पति

भट ने आगे कहा कि मोदी ने मुस्लिम महिलाओं को एक स्थायी पति दिया है। RSS नेता के इस बयान पर बवाल खड़ा हो गया है। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है। उनके खिलाफ श्रीरंगपट्टनम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है। भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसमें समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना और एक महिला की विनम्रता का अपमान करना शामिल है।


National News नेशनल न्यूज RSS leader Kalladka Prabhakar Bhat FIR against Kalladka Bhat Kalladka statement on Teen talaq Kalladka comment on Muslim women आरएसएस नेता कल्लाडका प्रभाकर भट कल्लाडका भट पर एफआईआर तीन तलाक पर कल्लाडका का बयान मुस्लिम महिलाओं पर कल्लाडका का कमेंट