सलमान के पिता सलीम खान को मिली धमकी, बुर्के वाली महिला बोली- लॉरेंस बिश्नोई को बता दूं क्या?

सलमान खान के पिता सलीम खान को एक बार फिर धमकी मिली है, जिसमें लॉरेंस गैंग का नाम लिया गया। बांद्रा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
सलीम खान
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को एक बार फिर धमकी मिली है। यह घटना उस वक्त हुई, जब सलीम खान रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। एक बुर्का वाली महिला ने उन्हें धमकाते हुए कहा, "सही से रहो, वरना लॉरेंस को बता दूं क्या?" इस घटना के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

यह घटना खास तौर पर इसलिए गंभीर मानी जा रही है, क्योंकि इससे पहले सलमान खान को भी लॉरेंस गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग की ओर से आई है या किसी ने सिर्फ डराने के लिए उसका नाम इस्तेमाल किया है। 2022 में भी सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी मिली थी, जिसमें सलमान और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की बात कही गई थी।

सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना

14 अप्रैल को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की घटना हुई थी। अपराधी बाइक पर आए और घर के बाहर पांच राउंड फायरिंग करके फरार हो गए थे। पुलिस ने दो दिन बाद अपराधियों को गुजरात से गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब तक लॉरेंस गैंग के 9 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिनमें से 6 की गिरफ्तारी हो चुकी है।

सलीम खान का इंदौर से गहरा संबंध

सलीम खान का मध्य प्रदेश के इंदौर से गहरा रिश्ता है। उनका जन्म 24 नवंबर 1935 को इंदौर के एक पठान मुस्लिम परिवार में हुआ था। उनके पिता अब्दुल राशिद खान इंदौर राज्य के पुलिस विभाग में डीआईजी के पद पर थे। सलीम खान की प्रारंभिक शिक्षा और परवरिश इंदौर में ही हुई थी। बॉलीवुड में मशहूर पटकथा लेखक बनने से पहले सलीम खान ने अपना जीवन इंदौर में ही शुरू किया, और उनका यह शहर उनके व्यक्तित्व का अहम हिस्सा है।

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें! विशेष ऑफ़र और नवीनतम समाचार प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति बनें

 

 

Lawrence Bishnoi Salman Khan एक्टर सलमान खान Salim Khan सलीम खान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान Salim Khan Threat