संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी की जीभ काटकर लाने पर की इनाम की घोषणा, जानें और कौन से BJP नेताओं ने दिया विवादित बयान

शिवसेना नेता संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। संजय ने राहुल की जीभ काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। इस पर राजनीति गरमाती नजर आ रही है।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
THE STOOR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया गया है। यह राहुल गांधी के आरक्षण वाले बयान पर आया है। कांग्रेस नेता पर यह बयान शिंदे गुट के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने दिया है। यह पहली बार नहीं है जब राहुल पर इस तरह का विवादित बयान दिया गया हो। इससे पहले भी राहुल गांधी राजनीतिक दलों खासकर बीजेपी नेताओं के निशाने पर रहे हैं।

दरअसल, राहुल गांधी हाल ही में अमेरिका दौरे पर गए थे। वहां उन्होंने अलग-अलग जगहों पर जाकर भारतीय समुदायों से मुलाकात की और उनसे चर्चा भी की। इस दौरान एक कार्यक्रम में पहुंचे राहुल गांधी ने आरक्षण को लेकर बयान दिया। जिसकी चर्चा अमेरिका से लेकर भारत तक हुई। कई नेताओं ने राहुल गांधी की आलोचना की। इसी कड़ी में शिवसेना नेता संजय गायकवाड़ दो कदम आगे निकल गए।

शिंदे विधायक के बयान पर मचा बवाल

संजय गायकवाड़ ने राहुल के आरक्षण वाले बयान को लेकर कहा कि अगर कोई उनकी जीभ काटकर लाएगा तो मैं उसे 11 लाख का इनाम दूंगा। शिंदे गुट के विधायक के इस बयान पर अब खूब बवाल मच रहा है। महाराष्ट्र बीजेपी ने इस बयान से खुद को अलग करते हुए कहा है कि वह शिंदे गुट के विधायक के बयान से सहमत नहीं है। किसी को भी किसी के बारे में ऐसा बयान नहीं देना चाहिए।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी पर इस तरह की टिप्पणी की गई हो। इससे पहले भी कांग्रेस नेता पर विवादित टिप्पणियां की जा चुकी हैं। हाल ही में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को लेकर कहा था कि वह देश के नंबर वन आतंकवादी हैं।

ये भी खबर पढ़िए... केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू बोले -देश के नंबर वन आतंकवादी हैं राहुल गांधी

'राहुल, देश के नंबर वन टेरेरिस्ट' 

केंद्रीय मंत्री बिट्टू ने कहा था कि राहुल गांधी ने सिखों को बांटने की कोशिश की है, सिख किसी पार्टी से जुड़े नहीं हैं और यह आग लगाने की कोशिश है, राहुल गांधी देश के नंबर वन टेरेरिस्ट हैं। बिट्टू ने यह विवादित टिप्पणी अमेरिका में सिखों पर राहुल गांधी के बयान को लेकर की थी।

ओसामा बिन लादेन से राहुल की तुलना 

बिहार के मौजूदा डिप्टी सीएम और बीजेपी के कद्दावर नेता सम्राट चौधरी भी राहुल गांधी पर विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने राहुल गांधी की तुलना मोस्ट वांटेड आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से की थी।

दरअसल, पिछले साल जून में सम्राट चौधरी बिहार के अररिया में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी की थी। चौधरी ने कहा था कि एक तरफ राहुल गांधी हैं जो ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ा रहे हैं और सोच रहे हैं कि वह मोदी जी की तरह प्रधानमंत्री बनेंगे।

hesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

BJP बीजेपी maharastra सम्राट चौधरी Samrat Chowdhary CONGRESS संजय गायकवाड़ विवादित बयान राहुल गांधी केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू शिवसेना Rahul Gandhi