कर्नाटक में सिंधिया बोले- PM मोदी भगवान नीलकंठ के समान, गाली खाकर किया देश का विकास, बजरंग दल के फेवर में निकाला PFI का मुद्दा

author-image
एडिट
New Update
कर्नाटक में सिंधिया बोले- PM मोदी भगवान नीलकंठ के समान, गाली खाकर किया देश का विकास, बजरंग दल के फेवर में निकाला PFI का मुद्दा

Bangalore. कर्नाटक में ज्यों-ज्यों चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे वहां से नेताओं के बयानों की बौछार जारी है। अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के सांप वाले बयान पर पलटवार किया है। कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सिंधिया ने तो पीएम मोदी की तुलना हलाहल पीने वाले नीलकंठ महादेव तक से कर दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीलकंठ महादेव की तरह विपक्ष की एक-एक गाली को पीकर देश का विकास किया है। 





बजरंग दल के मामले पर उछाला पीएफआई







ज्योतिरादित्य ने यहां कांग्रेस के मैनिफेस्टो में बजरंग दल पर बैन लगाने के वादे पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने देशविरोधी पीएफआई को नई ऊर्जा दी थी, जबकि बीजेपी सरकार ने उस पीएफआई को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम किया है। ज्योतिरादित्य ने कहा कि आप सभी लोगों को साथ लेकर कर्नाटक को आगे ले जाना है। इसके लिए राज्य में बीजेपी की सरकार लाना बेहद जरूरी है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • कर्नाटक का 'बजरंग दल' MP आया, दमोह में नाथ बोले- समाज में नफरत फैलाने वाले संगठनों पर कार्रवाई होनी चाहिए, हमारा मप्र हड़ताल प्रदेश






  • आखिर क्या था खड़गे का नागपाश?





    दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने हाल ही में कर्नाटक की एक चुनावी सभा में पीएम मोदी को जहरीला सांप करार दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई भी दी थी कि उन्होंने बीजेपी और आरएसएस की विचारधारा के लिए वह बयान दिया था। लेकिन अगले ही दिन उनके बेटे प्रियंक खड़गे ने पीएम मोदी को नालायक कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद बीजेपी की ओर से दोनों पिता-पुत्र के खिलाफ जमकर बयानबाजी की गई। 







    प्रियंका गांधी ने फिर ली चुटकी





    इधर कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने कर्नाटक में एक चुनावी सभा में कहा कि ये आदमी जब तब आपके बीच आकर रोता है कि मुझे गालियां दी जाती हैं। यहां प्रियंका ने राहुल गांधी पर की गई कार्रवाई को भी अन्याय करार दिया। 





    पीएम मोदी ने कहा था कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक परिवार को खुश करने के लिए उन्हें जहरीला सांप कहा और इसी क्रम को उनके लायक पुत्र ने उन्हें नालायक कहकर आगे बढ़ाया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के पास विकास से जुड़ा न कोई मुद्दा है और न ही कोई दृष्टि बची है। ये लोग एक परिवार को खुश करने कर्नाटक की मान-मर्यादा का भी ध्यान नहीं रख रहे।  



    Mallikarjun Kharge Jyotiraditya Scindia ज्योतिरादित्य सिंधिया मल्लिकार्जुन खड़गे Bajrang Dal बजरंग दल PFI