पाकिस्तान से आई सीमा के पति हैदर की पीएम मोदी से गुहार, वीडियो जारी करके बोला- पत्नी को वापस भेजें, सीमा बोली- यहीं रहूंगी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
पाकिस्तान से आई सीमा के पति हैदर की पीएम मोदी से गुहार, वीडियो जारी करके बोला- पत्नी को वापस भेजें, सीमा बोली- यहीं रहूंगी

NOIDA. पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर के मामले में कानूनी दांवपेंच जारी है। फिलहाल उसे कोर्ट से जमानत मिल गई है। उसके पति गुलाम हैदर ने पीएम मोदी से अपील की है कि उसकी पत्नी को वापस पाकिस्तान भेजा जाए। वहीं सीमा का कहना है कि वो यहीं रहेगी पाकिस्तान नहीं जाएगी।



सीमा के पति की पीएम मोदी से गुहार



सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है कि उसकी बीवी सीमा और 4 बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजा जाए।  सीमा ने कहा कि अगर वो वापस पाकिस्तान गई तो उसे जान से मार दिया जाएगा। अगर बच्चे जाना चाहें तो जा सकते हैं, लेकिन वो भी मुझे छोड़कर नहीं जाएंगे। शादी के बाद से ही गुलाम उसे टॉर्चर करता था। वो उसके चेहरे पर मिर्ची पाउडर तक डाल देता था। जब से उसने गुलाम को छोड़ा है, तब से उसका उससे कोई लेना-देना नहीं है।



सचिन से प्यार करती है सीमा



सीमा हैदर का कहना है कि अब वो सचिन से प्यार करती है। वही अब उसका पति है। वो सचिन के साथ ही रहना चाहती है। उसके साथ वो काफी खुश है और बच्चे भी अब सचिन को ही अपना पिता मानते हैं।



गुलाम से अलग रह रही थी सीमा



सीमा हैदर का कहना है कि सचिन ने मुझे चारों बच्चों समेत अपनाया है। मेरा पहला पति गुलाम वीडियो जारी कर रहा है और बहलाकर बुलाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन मैं उसके पास वापस नहीं जाना चाहती। गुलाम मुझे पीटता था और कई-कई बार तो वो मेरे चेहरे पर मिर्चियां फेंक देता था। इसी वजह से मैं बीते 4 साल से गुलाम से अलग रह रही थी।



सचिन से कोर्ट मैरिज करेगी सीमा



सीमा हैदर ने कहा कि उसे सचिन ने उसे हिंदी बोलना सिखाया और यहां की फिल्मों को देखकर भारत के बारे में जानकारी हासिल की। सीमा ने कहा कि मुझे सचिन के परिवार ने भी अपना लिया है। वे मुझे ही बहू मानते हैं। मैंने सचिन के लिए हिंदू धर्म अपना लिया है और अब हम कोर्ट मैरिज करेंगे।



पबजी खेलते-खेलते सीमा को सचिन से हुआ प्यार



पबजी खेलते-खेलते पाकिस्तान की सीमा हैदर गुलाम को यूपी के नोएडा के सचिन से प्यार हो गया था। इसके बाद वो दुबई से नेपाल के रास्ते भारत आ गई थी। सीमा अपने 4 बच्चों के साथ भारत आई थी। 27 साल की महिला सीमा हैदर गुलाम 5वीं तक पढ़ी है। लेकिन, फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है। कंप्यूटर चलाने में एक्सपर्ट है।



ये खबर भी पढ़िए..



सीजेआई की तल्ख टिप्पणी, कहा- मणिपुर में हिंसा भड़काने के लिए सुप्रीम कोर्ट का ना करें इस्तेमाल



2014 में हुई थी सीमा की शादी, फिर पति से हुआ तलाक



ग्रेटर नोएडा DCP ने बताया कि सीमा की शादी फरवरी 2014 में सिंध के ही गुलाम हैदर के साथ हुई। दोनों के 4 बच्चे हैं। सीमा का पति कराची में टाइल्स लगाने का काम करता था। साल 2019 में वो सउदी अरब में काम करने लगा। इस बीच दोनों का तलाक हो गया। इसी दौरान सीमा की मुलाकात पबजी गेम खेलते वक्त ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले सचिन से हुई। सचिन नोएडा में पल्लेदारी का काम करता है।


seema haider सीमा हैदर Seema Pakistan Seema husband appeals to PM Modi Seema husband released video Sachin Prayagraj Gulam Haider Pakistan पाकिस्तान की सीमा सीमा के पति की पीएम से गुहार सीमा के पति ने जारी किया वीडियो