पाकिस्तान से आई सीमा के पति हैदर की पीएम मोदी से गुहार, वीडियो जारी करके पत्नी से कहा- वापस आ जाओ, सीमा बोली- यहीं रहूंगी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
पाकिस्तान से आई सीमा के पति हैदर की पीएम मोदी से गुहार, वीडियो जारी करके पत्नी से कहा- वापस आ जाओ, सीमा बोली- यहीं रहूंगी

NOIDA. पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर के मामले में कानूनी दांवपेंच जारी है। फिलहाल उसे कोर्ट से जमानत मिल गई है। उसके पति गुलाम हैदर ने पीएम मोदी से अपील की है कि उसकी पत्नी को वापस पाकिस्तान भेजा जाए। वहीं सीमा का कहना है कि वो यहीं रहेगी पाकिस्तान नहीं जाएगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें..





सीजेआई की तल्ख टिप्पणी, कहा- मणिपुर में हिंसा भड़काने के लिए सुप्रीम कोर्ट का ना करें इस्तेमाल





publive-image





IMPHAL. मणिपुर में इंटरनेट बहाल करने के हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट पहुंची है। राज्य सरकार ने कहा है कि स्थिति में बार-बार बदलाव हो रहा है। अभी इस आदेश पर अमल से मुश्किल हो सकती है। उल्लेखनीय है कि 7 जुलाई को मणिपुर हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को राज्य में लगे इंटरनेट पर बैन हटाने का निर्देश दिया था। सोमवार (10 जुलाई) को सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता राज्य सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए है और उन्होंने हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाली एक याचिका का उल्लेख किया। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें..





गुजरात का ''कानून'' लागू होते ही दिल्ली पुलिस हो जाएगी और ताकतवर! एलजी ने केंद्र से की सिफारिश





publive-image





NEW DELHI. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों पर लगाम कसने के लिए पुलिस को और ताकतवर बनाने की तैयारी है। एलजी वीके सक्सेना ने "द गुजरात प्रिवेंशन ऑफ एंटी-सोशल एक्टिविटीज एक्ट 1985" को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी लागू करने की सिफारिश की है। गृह मंत्रालय को प्रस्ताव भेज दिया गया है। इसके तहत सार्वजनिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए खतरनाक अपराधियों, अवैध शराब बेचने वालों, नशे का कारोबार करने वालों, यातायात नियम तोड़ने वाले और संपत्ति हड़पने वालों द्वारा होने वाली असामाजिक व खतरनाक गतिविधियां रोकने के लिए उन्हें एहतियातन हिरासत में लेने का प्रावधान है। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें..





राहुल गांधी के ‘मन की बात’.. बाइक से जाना चाहते हैं कश्मीर-लद्दाख, शादी के सवाल पर मुस्कुराते हुए बोले- देखते हैं...





publive-image





NEW DELHI. रविवार (9 जुलाई) को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने यू-ट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें वे बाइक मैकेनिकों से बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान राहुल ने अपनी ख्वाहिश बताई कि वे बाइक से जम्मू-कश्मीर, लद्दाख की यात्रा करना चाहते हैं। उनके पास KTM 90 बाइक है, लेकिन वो पड़ी हुई है, क्योंकि सिक्योरिटी वाले चलाने नहीं देते हैं। राहुल 27 जून को दिल्ली के करोल बाग में बाइक मैकेनिकों से चर्चा कर रहे थे। 12 मिनट के इस वीडियो में उनकी करोल बाग की पूरी विजिट है। इसमें वे मैकेनिकों के सवालों के जवाब देते दिखाई दे रहे हैं। एक मैकेनिक ने उनसे पूछा- आप शादी कब कर रहे हैं? तो राहुल ने मुस्कुराते हुए कहा, देखते हैं...। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें..





कर्नाटक में जैन मुनि कामकुमार नंदीजी की हत्या कर शव के टुकड़े किए, वारदात को लेकर जैन समाज में आक्रोश





publive-image





BELAGAVI. छह लाख रुपए के लेन-देन को लेकर एक दिगंबर जैन मुनि कामकुमार नंदी महाराज की हत्या कर दी गई। कर्नाटक के बेलगावी की चिक्कोडी तालुक में आरोपियों ने जैन मुनि के शव को टुकड़े कर दिए और उन्हें गांव में एक बंद पड़े बोरवेल में फेंक दिया। पुलिस ने दो लोगों नारायण बसप्पा माडी और हसन दलायथ को गिरफ्तार किया है। मामले में देशभर में आक्रोश है। जहां संत धरने पर बैठ गए हैं, वहीं समाज के लोगों ने सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें..



Seema husband released video Seema husband appeals to PM Modi Seema Pakistan seema haider सीमा हैदर सीमा के पति ने जारी किया वीडियो सीमा के पति की पीएम से गुहार पाकिस्तान की सीमा Gulam Haider Pakistan Sachin Prayagraj