वरिष्ठ पत्रकार पंकज मुकाती ने जॉइन किया ''द सूत्र'', बतौर संपादक संभालेंगे जिम्मेदारी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
वरिष्ठ पत्रकार पंकज मुकाती ने जॉइन किया ''द सूत्र'', बतौर संपादक संभालेंगे जिम्मेदारी

BHOPAL. मौजूदा दौर के सबसे क्रिएटिव पत्रकार पंकज मुकाती ने मध्य भारत के सबसे तेजी से उभरते ब्रांड द सूत्र में आमद दे दी है। वे यहां पर बतौर संपादक पूरी जिम्मेदारी संभालेंगे। द सूत्र के एडिटर इन चीफ आनंद पांडेय और मैनेजिंग एडिटर हरीश दिवेकर ने भोपाल के ऑफिस में एक सादे समारोह में उन्हें जॉइनिंग कराई।





द सूत्र में धुआंधार पारी खेलने को तैयार पंकज मुकाती





दैनिक भास्कर, पत्रिका, अमर उजाला, प्रभात खबर जैसे कई बड़े संस्थानों में अपने कौशल का लोहा मनवा चुके पंकज मुकाती अब 'द सूत्र' में धुआंधार पारी खेलने के लिए तैयार हैं।





पंकज ने दैनिक भास्कर से की थी करियर की शुरुआत





पंकज मुकाती ने पत्रकारिता के करियर की शुरुआत दैनिक भास्कर से की थी। वे भास्कर में सेंट्रल डेस्क पर थे। इसके बाद वे पत्रिका से जुड़े और मध्यप्रदेश में लॉन्चिंग की कमान संभाली। इसके बाद पंकज को इंदौर एडिशन का संपादक भी बनाया गया। मध्यप्रदेश के बाद पंकज मुकाती ने दिल्ली का रुख किया और अमर उजाला में अपनी सेवाएं दीं। अमर उजाला में बेहतरीन पारी खेलने के बाद वे प्रभात खबर से जुड़े। पटना में स्थानीय संपादक के पद पर रहे।



द सूत्र The Sootr Senior journalist Pankaj Mukati Pankaj Mukati join The Sootr The Sootr Editor Pankaj Mukati वरिष्ठ पत्रकार पंकज मुकाती पंकज मुकाती ने जॉइन किया द सूत्र द सूत्र संपादक पंकज मुकाती