RAU's कोचिंग में डूबने से गई श्रेया की जान, दूध बेचकर पिता करा रहे थे IAS की पढ़ाई

श्रेया के पिता ने इसी साल अप्रैल महीने में दिल्ली के राव कोचिंग में बेटी का दाखिला कराया था। तीन भाई बहनों में श्रेया सबसे बड़ी थी। उसके दोनों भाई उससे छोटे हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
e
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दिल्ली के राजेन्द्र नगर में राव आईएएस कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में पानी भरने से वहां के तीन बच्चों की मौत हो गई। इसमें एक अम्बेडकर नगर की रहने वाली होनहार छात्रा श्रेया यादव भी शामिल थी।

जानकारी के मुताबिक श्रेया ने मई महीने में ही इस कोचिंग में एडमिशन लिया था। छात्रा की मौत की सूचना पर घर मे कोहराम मच गया है। अपने मां बाप की तीन संतानों में सबसे बड़ी संतान थी। 

पिता बेचते हैं दूध

आपको बता दें कि श्रेया यादव के पिता वहीं यूपी के अंबेडकर नगर में दूध बेचकर बेटी को  पढ़ा रहे थे।इसी के साथ उनका सपना था कि एक दिन बेटी पढ़ लिखकर आईएएस अधिकारी बनेगी। 

पढ़ने में होशियार थी श्रेया 

श्रेया के पिता ने इसी साल मई महीने में दिल्ली के राव कोचिंग में बेटी का दाखिला कराया था। तीन भाई बहनों में श्रेया सबसे बड़ी थी। उसके दोनों भाई उससे छोटे हैं। श्रेया देश की सबसे बड़ी परीक्षा पास करने का सपना लेकर दिल्ली गयी थी।

लेकिन अब हमेशा के लिए परिवार से दूर चली गई। इसके साथ ही बेटी को अधिकारी बनाने का उसके मां-बाप का सपना एक झटके में ही टूट गया। श्रेया बचपन से ही पढ़ने में होशियार थी।  

कोचिंग की व्यवस्था पर सवाल

श्रेया की मौत के बाद अब उसके परिजन कोचिंग की व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। दरअसल वो लोग सवाल पूछ रहे हैं कि जब लाइब्रेरी में कोई व्यवस्था नहीं थी तो लाइब्रेरी कैसे चल रही थी।

बरसात के बाद अचानक से सीवर का पानी बेसमेंट में बनी लाइब्रेरी में भर गया जिससे श्रेया समेत एक और छात्रा और एक छात्र की जान चली गई।

qwe

श्रेया की मौत की सूचना पर परिजनों में हाहाकार मच गया। जानकारी के मुताबिक श्रेया का भाई अभिषेक यादव भी मास कम्युनिकेशन की पढाई कर रहा है।

इसी के साथ उसके चाचा धर्मेन्द्र यादव नोएडा में रहते हैं और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता हैं। दिल्ली में श्रेया के अभिभावक भी वहीं थे जबकि पिता बसखारी बाजार में डेयरी की दुकान चलाते हैं। 

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

RAU's coaching राव आईएएस कोचिंग सेंटर