बैतूल के श्री विनायकम स्कूल ने डिस्ट्रिक्ट मेरिट लिस्ट में तीसरा स्थान पाने वाली छात्रा रोशनी पवार को गिफ्ट में दिया लैपटॉप

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
बैतूल के श्री विनायकम स्कूल ने डिस्ट्रिक्ट मेरिट लिस्ट में तीसरा स्थान पाने वाली छात्रा रोशनी पवार को गिफ्ट में दिया लैपटॉप

BETUL. श्री विनायकम स्कूल ने 12वीं बोर्ड परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर जिला मेरिट लिस्ट में तीसरा स्थान पाने वाली छात्रा रोशनी पवार को लैपटॉप भेंट कर सम्मानित किया। स्कूल ने अपने छात्रों को कॉम्पिटीशन के लिए तैयार करने और बोर्ड परीक्षाओं मे अच्छे प्रदर्शन को प्रोत्साहित करने लैपटॉप गिफ्ट करने की पहल की है। स्कूल अपनी क्वालिटी एजुकेशन के लिए प्रसिद्ध है।





खास कार्यक्रम कराया





सफलता के उपहार का खास कार्यक्रम  "प्रगति की रोशनी" का शुभारंभ स्कूल प्रबंधन, रोशनी व उनके माता-पिता और स्कूल कमेटी द्वारा मां सरस्वती पूजन के साथ हुआ। फिर स्कूल के मुकेश वर्मा ने श्रीविनायकम् स्कूल के शिक्षकों के प्रयास व अच्छे छात्रों के लक्षणों पर प्रकाश डाला। शिक्षक स्वास्तिक वर्मा ने रोशनी को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देकर आगामी अवसर व चुनौतियों से अवगत कराया। इसके बाद रोशनी व उनके माता-पिता को सम्मानित करने के बाद रोशनी को लैपटॉप व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया।





इसके बाद स्कूल के अकादमिक कोऑर्डिनेटर योगेंद्र खेरले ने स्कूल की आधुनिक व प्रभावी शिक्षण पद्धति और इसके महत्व के बारे में जानकारी और छात्रों को सफलता अर्जित करने की मूल नीतियों से भी परिचित कराया गया। 



स्कूल के संचालक के खासदेव ने छात्रों से अच्छे प्रदर्शन के लिए ऐसे ही प्रयासरत रहने के लिए कहा। वहीं विद्यालय के संचालक व डायरेक्टर (निर्देशक) संजय राठौर ने रोशनी पवार को शुभकामनायें देते हुए स्कूल के स्टाफ व समस्त श्री विनायकम परिवार को उनके अच्छे शिक्षण प्रयासों के लिए बधाई दी। ऐसे ही योगदान के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही छात्रों को हरसंभव अच्छी शिक्षा का आश्वासन दिया गया। यहां सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई। अंत में संगीत शिक्षक विकास टिकमे के पियानो पर साक्षी गढ़वाल के प्रेरणादायी गीत के साथ कार्यक्रम संपन्न हुआ। मंच संचालक श्याम साहू द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया।



 



Betul shri vinayakam school honour श्री विनायकम स्कूल सम्मान