दिल्ली शराब घोटाला मामले में सिसोदिया CBI ऑफिस रवाना, रोड शो में समर्थकों ने की नारेबाजी, सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
दिल्ली शराब घोटाला मामले में सिसोदिया CBI ऑफिस रवाना, रोड शो में समर्थकों ने की नारेबाजी, सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट

NEW DELHI. CBI ने दिल्ली के शराब नीति घोटाले को लेकर जो FIR दर्ज कराई थी, उसमें दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मुख्य आरोपी बनाया गया था। राज्य के फाइनेंस और एक्साइज डिपार्टमेंट का जिम्मा संभालने वाले सिसोदिया के अलावा एक्साइज डिपार्टमेंट के तीन अधिकारियों और 12 लोगों को भी FIR में शामिल किया गया था। 26 फरवरी को सिसोदिया शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए CBI ऑफिस रवाना हुए। वे अपने समर्थकों के साथ अपनी कार से जांच एजेंसी की ऑफिस के लिए निकले। इस दौरान पार्टी समर्थकों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सिसोदिया दिल्ली की लोधी रोड पर CBI के हेडक्वॉर्टर पहुंचने। इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, आज सिसोदिया को पूछताछ के लिए CBI हेडक्वॉर्टर बुलाया गया है। मुझे सूत्रों से जानकारी मिली है कि सिसोदिया को अरेस्ट किया जा सकता है। ये बेहद निराशाजनक है।







— ANI (@ANI) February 26, 2023





जांच में पूरा सहयोग करूंगा: सिसोदिया





CBI ऑफिस जाने से पहले सिसोदिया ने कहा- आज फिर सीबीआई ऑफिस जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज है।





ये भी पढ़ें...











सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट 





अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया- भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआएं आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभुसे कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पेरेंट्स और हम सब आपका इंतजार करेंगे।





19 फरवरी को गिरफ्तारी की थी आशंका





19 फरवरी को मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। उन्होंने कहा कि मुझे सुबह से ही से ही आशंका थी कि भाजपा मुझे अरेस्ट करवाएगी, लेकिन मैं गिरफ्तारी से नहीं डरता हूं और न ही सीबीआई के सवालों से भाग रहा हूं। मैं सीबीआई के हर सवाल का जवाब दूंगा। 



दिल्ली शराब घोटाला Delhi liquor scam उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया रोड शो CBI ऑफिस Deputy Chief Minister Manish Sisodia Road Show CBI Office