सांप ने दी सपने में आकर धमकी, कहा मैं तुझे नौ बार काटूंगा

सर्पदंश से पीड़ित 24 वर्षीय विकास द्विवेदी मलवा थाना इलाके के सौरा गांव का रहने वाला है। उसका कहना है कि मुझे 34 दिनों ने छठी बार सांप ने काटा है। हालांकि हर बार सांप के काटने से पहले ही मुझे खतरे का आभास हो जाता है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
ds
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। दरअसल यहां एक युवक के पीछे सांप ऐसे पड़ा है कि छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा। जानकारी के मुताबिक विकास द्विवेदी नाम के युवक को 34 दिन में सांप ने छठी बार काटा है। इसे देखकर कर इलाज करने वाले डॉक्टर भी हैरान हो गए हैं।

सिर्फ इस दिन काटता है सांप

पीड़ित युवक ने बताया कि सांप ने उसे हमेशा शनिवार और रविवार को ही डसा है। इसके कारण विकास अपना घर छोड़कर अपने रिश्तेदारों के यहां रहने चला गया था, लेकिन सांप ने उसे वहां भी डस लिया। 

जानें पूरा मामला 

सर्पदंश से पीड़ित 24 वर्षीय विकास द्विवेदी मलवा थाना इलाके के सौरा गांव का रहने वाला है। उसका कहना है कि मुझे 34 दिनों ने छठी बार सांप ने काटा है। हालांकि हर बार सांप के काटने से पहले ही मुझे खतरे का आभास हो जाता है।

शनिवार और रविवार के दिन ही मुझे सांप ने काटा है। तीन बार जब मुझे सांप काट चुका था तो मेरा इलाज करने वाले डॉक्टर साहब ने मुझे सलाह दी कि तुम अपना घर छोड़कर कहीं बाहर रहना चाहिए।

q3rerewr

इसके बाद मैं अपने मौसी के यहां चला गया। लेकिन सांप ने मुझे वहां भी काट लिया। वहां से मैं अपने चाचा के घर पर रहने गया। लेकिन सांप ने मेरा पीछा वहां भी नही छोड़ा और मुझे छठी बार डस लिया।

 इसी के साथ युवक का कहना है कि सर्पदंश से पहले ही उसकी बायीं आंख बहुत तेजी से फड़कने लगती है और अंदर से सांप के काटने का भय लगने लगता है। छह बार में मैंने तीन बार सांप को आंखों से देखा है।

सांप ने सपने में आकर ये  कहा

युवक ने बताया कि  जब मुझे सांप ने तीसरी बार काटा था तो उसी रात वो सांप मेरे सपने में भी आया था। सपने में आकर उसने मुझसे बोला था कि मैं तुझे नौ बार काटूंगा। आठ बार तक तो तू बच जाएगा, लेकिन नौंवी बार तूझे कोई भी शक्ति, तांत्रिक और डॉक्टर नहीं बचा पाएगा और तुझे अपने साथ ले जाऊंगा। मैं 34 दिनों से डॉक्टर, तांत्रिक के पास जाकर झाड़फूंक भी करवा रहा हूं, लेकिन मुझे हमेशा सांप काटने का खतरा बना रहता है।

2 जून से चल रहा डसने का सिलसिला

जानकारी के मुताबिक पहली बार सांप ने युवक को 2 जून को काटा था। इसके बाद परिजन उसे प्राइवेट अस्पताल ले गए थे। वहां युवक दो दिन तक भर्ती रहा था। इसके बाद सांप ने युवक को 10 जून की रात नौ बजे के करीब फिर काट लिया था।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

कोबरा सांप उत्तर प्रदेश snake bites man 6 times खतरनाक सांप सांप