अमेठी कोतवाली में सपा विधायक ने बीजेपी नेता को जमकर पीटा, पुलिस खड़ी-खड़ी देखती रही तमाशा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
अमेठी कोतवाली में सपा विधायक ने बीजेपी नेता को जमकर पीटा, पुलिस खड़ी-खड़ी देखती रही तमाशा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Amethi. उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ यानि बाबाजी की तूती बोल रही है, खासकर कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके परिवार को खून के आंसू रुलाने वाले योगी आदित्यनाथ की हर तरफ वाहवाही हो रही है। सीएम योगी दो टूक कहते हैं कि उत्तरप्रदेश में अब बाहुबलियों की गुंडागर्दी को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। लेकिन अमेठी से उनके इस दावे को मुंह चिढ़ाती तस्वीरें सामने आई हैं। जहां समाजवादी पार्टी के एक विधायक बीजेपी नेता को कोतवाली में पुलिस वालों के सामने जमकर पीटते दिखाई दे रहे हैं। समाजवादी पार्टी के विधायक का नाम राकेश प्रताप सिंह है और बुरी तरह पिटाई खाने वाले बीजेपी नेता का नाम दीपक सिंह हैं। मारपीट का आलम यह रहा कि बीजेपी नेता को किसी तरह अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। 





मारपीट का वीडियो हुआ वायरल





यूपी के अमेटी के गौरीगंज कोतवाली में सपा विधायक द्वारा बीजेपी नेता से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। गालियों से लबरेज इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बीजेपी नेता दीपक सिंह अपनी गाड़ी से उतरते हैं और उतरते ही गाली देने लगते हैं, इस बात से आपा खोए सपा विधायक झल्लाते हुए दीपक सिंह की धुनाई करना शुरू कर देते हैं। बड़ी बात यह है कि इस दौरान कोतवाली की पुलिस चुपचाप यह तमाशा देखती रहती है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • बागेश्वर धाम से 4 महीने में 21 लोग गायब, इसमें किसी के बेटा-बेटी तो किसी का पिता-पति शामिल, पुलिस भी नाकाम






  • बीजेपी नेता ने कराई एफआईआर





    ताज्जुब की बात यह भी है कि बीच थाना परिसर में हुई इस मारपीट के बाद मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई और पुलिस के अधिकारी समाजवादी पार्टी विधायक राकेश प्रताप को समझाइश देकर घर भेज देते हैं। इसके बाद बीजेपी नेता अपने समर्थकों की फौज लेकर थाने पहुंचे और मामले की एफआईआर कराई। पिटाई खाने वाले बीजेपी नेता विधायक पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 





    नगरीय निकाय चुनाव से जुड़ा है मामला





    दरअसल पिटाई खाने वाले बीजेपी नेता दीपक सिंह की पत्नी रश्मि नगर पालिका चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी हैं। वहीं सपा विधायक कोतवाली में इस बात की शिकायत करने पहुंचे थे कि उनके समर्थकों की गाड़ियों को निशाना बनाया जा रहा है और पुलिस है कि मामलों पर एफआईआर तक नहीं लिख रही। विधायक इस बात को लेकर कोतवाली में धरना दे रहे थे कि बीजेपी नेता ने कोतवाली आकर गाड़ी से उतरते ही गालियां देना शुरू कर दिया। जिसके बाद सपा विधायक और उनके समर्थकों ने दीपक को बुरी तरह पीट दिया। 





    पत्नी ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार





    इस घटनाक्रम के बाद बीजेपी नेता की पत्नी रश्मि सिंह भी कोतवाली पहुंच गईं। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मामले में न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। उधर बताया यह भी जा रहा है कि समर्थकों से मारपीट होने और उस पर मामले दर्ज न होने से गुस्साए सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने थाने में अपनी पिस्टल निकाल ली थी, वे खुदको गोली मारने और दीपक सिंह को गोली मारने की धमकियां भी दे रहे थे। दीपक सिंह को पीटे जाने से पहले विधायक ने थाने के दरोगा से भी जमकर बहस की थी। 



    Yogi Adityanath योगी आदित्यनाथ BJP leader thrashed SP MLA thrashed police watching the spectacle बीजेपी नेता की पिटाई सपा के विधायक ने की पिटाई पुलिस देखती रही तमाशा