बिग बॉस 17 के विनर बने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, इनाम में मिली 50 लाख की प्राइज मनी, ट्रॉफी और कार

author-image
Rahul Garhwal
New Update
बिग बॉस 17 के विनर बने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, इनाम में मिली 50 लाख की प्राइज मनी, ट्रॉफी और कार

MUMBAI. स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस के 17वें सीजन के विनर बने। बिग बॉस का फिनाले धमाकेदार हुआ। टॉप-2 में मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार पहुंचे थे और आखिर में सलमान खान ने मुनव्वर की जीत का ऐलान किया।

मुनव्वर को मिली ट्रॉफी, 50 लाख और कार

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को इनाम में ट्रॉफी, 50 लाख की प्राइज मनी और कार मिली। मुनव्वर का बिग बॉस का सफर बेहतरीन रहा। वे घर के अंदर बेहद शानदार तरीके से खेले। उनकी दोस्ती और झगड़े चर्चा में रहे।

शो पर मुनव्वर ने क्या रिवील किया ?

बिग बॉस में मुनव्वर ने रिवील किया कि उनका तलाक हो चुका है और उनका एक बेटा भी है। उन्होंने अपनी गर्लफेंड नाजिला सिताशी के बारे में बताया। जब बिग बॉस के घर में आयशा खान की एंट्री हुई तो मुनव्वर की पोल खुल गई। आयशा ने बताया कि मुनव्वर झूठ बोल रहे हैं और वे उनकी गर्लफ्रेंड हैं। आयशा ने बताया कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया। नाजिला से उनका ब्रेकअप हो चुका है।

मुनव्वर को मांगनी पड़ी माफी

आयशा के खुलासे के बाद मुनव्वर को सॉरी कहना पड़ा। वे फूट-फूटकर रोते दिखे और अक्सर अपनी गलती के लिए माफी मांगते नजर आए। उन्होंने आयशा से भी माफ करने की अपील की। इस दौरान लाखों लोगों ने उन्हें चीटर कहकर ट्रोल किया।

Munawar Farooqui बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 विनर बिग बॉस 17 Bigg Boss Winner Munawar Farooqui मुनव्वर फारूकी Bigg Boss 17 Winner Bigg Boss 17