Swati Maliwal ने दी लिखित शिकायत, सुप्रीम कोर्ट ने ED के पर कतरे

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां के अंतिम संस्कार, karnataka scandal के आरोपी पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना को जमानत मिलने सहित गुरुवार की प्रमुख खबरें... 

author-image
Marut raj
New Update
Swati Maliwal Supreme Court ED karnataka scandal द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का अंतिम संस्कार , AAP सांसद स्वाति मालीवाल की ओर से दिल्ली पुलिस को लिखित शिकायत दिए जाने सहित गुरुवार की प्रमुख खबरें... 

राजमाता पंचतत्व में विलीन

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया पंचतत्व में विलीन हो गईं। लाखों लोग उनको अंतिम विदाई देने पहुंचे। 

केजरीवाल को विशेष छूट नहीं

दिल्ली शराब घोटाला केस में सीएम आरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) को चुनाव प्रचार के लिए जमानत दिए जाने पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि उन्हें विशेष छूट नहीं दी गई है।

स्वाति ने दी लिखित शिकायत

सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई बदसलूकी की लिखित शिकायत AAP सांसद स्वाति मालीवाल ( Swati Maliwal  ) ने दिल्ली पुलिस को दी है। 

ED के पर कतरे

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगर स्पेशल कोर्ट में मनी लॉन्ड्रिंग का केस पहुंच गया है, तो ED आरोपी को  PMLA के सेक्शन 19 के तहत गिरफ्तार नहीं कर सकती।

एचडी रेवन्ना को मिली जमानत

कर्नाटक स्कैंडल ( karnataka scandal ) के आरोपी पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना को कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है।

चांदी रिकॉर्ड हाई पर

कीमती धातुओं में शामिल चांदी की कीमत 87 हजार रुपए पार कर गई है। इससे पहले सोने की कीमत रिकॉर्ड हाई बना चुका है।

मंत्री को रिमांड पर भेजा

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को PMLA कोर्ट ने 6 दिन की रिमांड पर भेजा दिया है। आलम के यहां से करोड़ों रुपए की नगदी बरामद की गई थी।

Swati maliwal कर्नाटक स्कैंडल karnataka scandal CM Arvind Kejriwal एचडी रेवन्ना केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सीएम आरविंद केजरीवाल