बारबाडोस में बेरहम बारिश और तूफान के कारण फंसी टीम इंडिया, होटल में बंद खिलाड़ी, वापस लाने का काउंटडाउन शुरू

टीम इंडिया को बारबाडोस से बाहर निकलने के लिए सोमवार देर शाम या मंगलवार सुबह तक इंतजार करना पड़ सकता है। टीम और स्टाफ सीधे बारबाडोस से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-01T115828.210
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टी20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम हरिकेन बेरिल की वजह से बारबाडोस में फंसी हुई है। टीम इंडिया को सोमवार को बारबाडोस से न्यूयॉर्क पहुंचना था और उसके बाद भारत के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से ऐसा नहीं हो सका। हरिकेन बेरिल आज यानी 1 जुलाई की रात  को बारबाडोस में प्रभावी होगा, जिसकी वजह से वहां का एयरपोर्ट भी एक दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

3 जुलाई तक देश पहुंचने की उम्मीद

इसलिए अब भारतीय टीम मौसम ठीक होने और बारबाडोस एयरपोर्ट (barbados airport ) पर कामकाज शुरू होने के बाद एक विशेष चार्टर्ड प्लेन से सीधे दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी। ऐसी संभावना है कि टीम इंडिया को बारबाडोस से बाहर निकलने के लिए सोमवार देर शाम या मंगलवार सुबह तक इंतजार करना पड़ सकता है। टीम और स्टाफ सीधे बारबाडोस से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। ऐसे में भारतीय टीम के 3 जुलाई तक देश पहुंचने की उम्मीद की जा सकती है।

टीम इंडिया को वतन वापसी का इंतजार  

अब टीम इंडिया की स्वदेश वापसी का इंतजार है। यहां आने पर खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया जाएगा। एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद टीम इंडिया के लिए विजय जुलूस निकाला जा सकता है, जैसा 2011 में मुंबई में हुआ था। इस बार यह नजारा दिल्ली की सड़कों पर देखने को मिल सकता है, क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम बारबाडोस से सीधे दिल्ली में लैंड करने वाली है।

 

बारबाडोस एयरपोर्ट बंद

बारबाडोस हवाई अड्डे को बंद कर दिया गया है। अब यहां कर्फ्यू जैसी स्थिति है और किसी को भी घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। अगले 6 घंटों में तूफान बेरिल के लैंडफाल करने की आशंका है। बूंदाबांदी शुरू हो चुकी है। बेरिल को कैटेगरी 4 ( दूसरा सबसे गंभीर तूफान ) में अपग्रेड कर दिया गया है। टीम इंडिया होटल के अंदर ही रहेगी। कोई नहीं जानता कि अगले 24 घंटों में क्या होने वाला है। ट्रैवल प्लान को लेकर अभी अनिश्चिता कायम है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

बारबाडोस एयरपोर्ट बंद टी20 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम barbados airport टीम इंडिया