केजरीवाल का चेकअप करेगी AIIMS की टीम , शिक्षकों की नियुक्ति रद्द

दिल्ली शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रतिदिन डॉक्टर से परामर्श लेने की इजाजत नहीं मिलने, गुजरात की सूरत लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के निर्विरोध जीतने सहित सोमवार की प्रमुख खबरें....

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Team of AIIMS doctors will do health checkup of Delhi CM Arvind Kejriwal द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Team of AIIMS doctors will do health checkup of Delhi CM Arvind Kejriwal

भोपाल. दिल्ली शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल को झटका लगा है। कोर्ट ने उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें केजरीवाल ने प्रतिदिन 15 मिनट डॉक्टर से परामर्श लेने की इजाजत मांगी थी। गुजरात की सूरत लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के निर्विरोध जीतने सहित सोमवार की प्रमुख खबरें....

132 हस्तियों को पद्म सम्मान

राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में 132 हस्तियों को पद्म सम्मान से सम्मानित किया गया। इनमें वेंकैया नायडू समेत 5 को पद्म विभूषण, मिथुन चक्रवर्ती सहित 17 को पद्म भूषण, 110 को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा पद्मश्री से नवाजा गया है।

BJP निर्विरोध जीती

सूरत लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार का फॉर्म निरस्त होने के बाद 7 निर्दलीय उम्मीदवारों द्वारा फॉर्म वापस लिए जाने के बाद बीजेपी उम्मीदवार मुकेश दलाल निर्विरोध जीत गए।

AIG की हार्ट अटैक से मौत

एमपी की युवा पुलिस अफसर AIG प्रतिभा त्रिपाठी ( AIG Pratibha Tripathi ) की सोमवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। वे स्टेट पुलिस सर्विस 2008 बेच की अफसर थीं। 

24 हजार शिक्षकों की नियुक्ति रद्द

भ्रष्टाचार के केस में पश्चिम बंगाल में साल 2016 में हुई 24 हजार शिक्षकों की नियुक्ति को कलकत्ता हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया है। इन शिक्षकों से 7-8 साल के दौरान मिली सैलरी भी वापस करनी होगी। 

बोर्ड का रिजल्ट कल

मध्य प्रदेश में कक्षा 5वीं , 8वीं बोर्ड ( MP Board 5th, 8th Result 2024 ) पैटर्न परीक्षाओं का रिजल्ट मंगलवार यानी 23 अप्रैल को घोषित किया जाएगा। 

केजरीवाल को झटका

दिल्ली शराब घोटाला केस ( Delhi liquor scam case ) में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल को अपने डॉक्टर से परामर्श की इजाजत नहीं मिली। हाईकोर्ट ने AIIMS के डॉक्टरों का मेडिकल बोर्ड बनाने के लिए कहा है।

 

Delhi CM Arvind Kejriwal सीएम अरविंद केजरीवाल AIIMS Delhi liquor scam case दिल्ली शराब घोटाला केस AIG Pratibha Tripathi