वाराणसी में हंगामे के बाद तेजप्रताप यादव को छोड़ना पड़ा होटल, रात 1 बजे सड़कों पर भटकते रहे बिहार के मंत्री, पुलिस को शिकायत

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
वाराणसी में हंगामे के बाद तेजप्रताप यादव को छोड़ना पड़ा होटल, रात 1 बजे सड़कों पर भटकते रहे बिहार के मंत्री, पुलिस को शिकायत

VARANSI. बिहार सरकार में मंत्री लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव के साथ दुर्व्यवहार और सुरक्षा में सेंध का बड़ा मामला वाराणसी में सामने आया है। यहां देर रात एक होटल प्रबंधन ने होटल में रूम से तेजप्रताप का उनकी अनुमति के बगैर कमरा खोल दिया। इसके अलावा बगल के कमरे में ठहरे सुरक्षाकर्मी और सहायक लोगों का सामान निकालकर रिसेप्शन पर रख दिया।





अस्सी घाट घूमने गए थे तेजप्रताप





इस समय तेजप्रताप अपने दोस्तों के साथ अस्सी घाट घूमने गए थे। जब वो होटल लौटे तो देखा कि सामान बाहर पड़ा हुआ था। इसके बाद तेजप्रताप के निजी सहायक मिशाल सिन्हा ने सिगरा थाना पुलिस से इस मामले में लिखित शिकायत की है। बता दें कि तेजप्रताप यादव अपने निजी दौरे पर वाराणसी आए थे। यह घटना 7 अप्रैल, शुक्रवार रात 1 बजे की वाराणसी के सिगरा क्षेत्र के अरकेडिया होटल की है। 





ये खबर भी पढ़ें...











सहायकों न कहा- मंत्री की सुरक्षा में चूक हुई





घटना के बाद होटल में जमकर हंगामा हुआ। तेजप्रताप ने भी होटल प्रबंधन की इस हरकत पर जमकर नाराजगी व्यक्त की। सहायकों ने इस घटना को तेजप्रताप की सुरक्षा में चूक बताया। 





बिना अनुमति खोला गया मंत्रीजी का कमरा





शिकायत में बताया गया है कि मंत्री तेज प्रताप 206 नंबर कमरे में ठहरे थे। बगल के 205 कमरे में उनके निजी सहायक और सुरक्षाकर्मी ठहरे थे। बिना अनुमति के मंत्रीजी का कमरा 206 खोला गया, जो उनकी सुरक्षा के लिए भी घातक है। इस दौरान उनका एक स्टाफ दिलावर भी मौजूद था, उसे रूम नंबर 205 से निकालकर रिसेप्शन पर बिठा दिया गया। 





मंत्रीजी को दोपहर 12 बजे होटल खाली करना था





होटल प्रबंधन का कहना है कि मंत्रीजी के नाम से 205 और 206 नंबर कमरा बुक था। शुक्रवार दोपहर 12 बजे मंत्रीजी को कमरा खाली करना था, लेकिन उन्होंने कमरा खाली नहीं किया। उस कमरे की बुकिंग चेन्नई के एक गेस्ट ने ऑनलाइन कराई थी, वो होटल पहुंच गया। होटल प्रबंधन का कहना है कि हम मंत्रीजी के स्टाफ के सामने ही उनका सामान दूसरे कमरे में शिफ्ट करवा रहे थे। इस पर वो नाराज हो गए। दोनों कमरे छोड़कर गाड़ी में बैठ गए। मंत्री का कमरा सुबह तक उनके नाम से बुक था, लेकिन वो रात में ही चले गए। होटल प्रबंधन का कहना है कि मंत्रीजी कंफ्यूज हो गए थे।



Tej Pratap Yadav लालू प्रसाद के बेटे पुलिस को शिकायत बिहार के मंत्री police complaint तेजप्रताप को छोड़ना पड़ा होटल Lalu Prasad son Bihar minister Tej Pratap had to leave the hotel तेजप्रताप यादव