जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने 2 मजदूरों को मारी गोली, हालत स्थिर, ज्वेलरी शॉप में काम करते हैं; दोनों महाराष्ट्र के रहने वाले

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने 2 मजदूरों को मारी गोली, हालत स्थिर, ज्वेलरी शॉप में काम करते हैं; दोनों महाराष्ट्र के रहने वाले

SRINAGAR. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने 2 मजदूरों को गोली मार दी। दोनों महाराष्ट्र के रहने वाले थे और एक ज्वेलरी शॉप में काम करते थे। दोनों की हालत स्थिर है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिए सर्चिंग ऑपरेशन चलाया है। जम्मू-कश्मीर में ये एक हफ्ते के अंदर दूसरा बड़ा आतंकी हमला है।







— TheSootr (@TheSootr) July 19, 2023





दोनों मजदूर महाराष्ट्र के रहने वाले





आतंकियों की गोलियों से घायल हुए दोनों मजदूर महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। उनकी पहचान अक्षय और सौरव के रूप में हुई है। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के मुखपत्र कश्मीर फाइट ने ली है।





13 जुलाई को बिहार के 3 मजदूरों को मारी थी गोली





13 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बिहार के 3 मजदूरों को आतंकियों ने निशाना बनाया था। तीनों को गोली मारी गई थी। घायल मजदूरों की पहचान अनमोल कुमार, हीरालाल यादव और पिंटू कुमार ठाकुर के रूप में हुई थी।





29 मई को भी हुई थी एक युवक की हत्या





29 मई को अनंतनाग में एक गैर-मुस्लिम की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसकी जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली थी। मृतक युवक की पहचान उधमपुर जिले के दीपू के रूप में हुई थी। वो एक सर्कस में काम करता था।





फरवरी में कश्मीरी पंडित को उतारा था मौत के घाट





पुलवामा के अचेन में 26 फरवरी को कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की थी। आतंकी संगठन TRF ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। संजय एक बैंक में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे।





ये खबर भी पढ़िए..





असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्विटर पर बदला बायो, India की जगह लिखा BHARAT, बोले- ये नाम अंग्रेजों ने रखा था





17 जुलाई को सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को किया था ढेर





जम्मू-कश्मीर के पुंछ के सिंधरा इलाके में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया था। ये एक जॉइंट मिशन था। चारों आतंकवादी विदेशी थे। 17 जुलाई की रात करीब 11:30 बजे से मुठभेड़ शुरू हुई थी, जो 18 जुलाई की सुबह तक चली थी। इंडियन आर्मी की स्पेशल फोर्स, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान भी इस जॉइंट मिशन का हिस्सा थे।



Terrorists shoot 2 laborers Terrorist Attack in Jammu and Kashmir दोनों मजदूर घायल महाराष्ट्र के मजदूर आतंकियों ने 2 मजदूरों को मारी गोली जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला condition of laborers is stable workers of maharashtra