लारेंस गैंग के बदमाश इंदौर में पकड़े , विज्ञापन केस में रामदेव की परेशानी बढ़ी

दतिया में जीएसटी का छापा पड़ने, औवेसी की पार्टी का एमपी में चुनाव न लड़ने तथा दिल्ली शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को जमानत न मिलने सहित मंगलवार की प्रमुख खबरें...

author-image
Marut raj
New Update
Three shooters of Lawrence Vishnoi gang arrested from Indore Madhya Pradesh द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Three shooters of Lawrence Vishnoi gang arrested from Indore, Madhya Pradesh

भोपाल. दतिया में जीएसटी का छापा पड़ने, औवेसी की पार्टी का एमपी में चुनाव न लड़ने तथा दिल्ली शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को जमानत न मिलने सहित मंगलवार की प्रमुख खबरें...

केजरीवाल 7 मई तक जेल में

दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब घोटाला केस में सीएम अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ा दी है। इस बीच, तिहाड़ प्रशासन ने केजरीवाल को सोमवार शाम इंसुलिन देने की बात कही है।

विज्ञापन केस में रामदेव की परेशानी नहीं थमी

पतंजलि विज्ञापन केस में सुप्रीम कोर्ट ने कंपनी के रेगुलर साइज के एड की तरह ही माफीनामा प्रकाशित करने को लेकर रिपोर्ट मांगी है। इससे बाबा रामदेव की परेशानी बढ़ गई है।

लारेंस गैंग के बदमाश इंदौर में पकड़े

क्राइम ब्रांच की टीम ने लारेंस विश्नोई गैंग के रासिम अरोड़ा, शिवम और पुनीत को हिरासत में लिया है। पंजाब में चल रहे गैंगवार के बीच ये तीनों इंदौर में हथियार खरीदने आए थे।

एमपी बोर्ड का रिजल्ट कल

माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10वीं ,12वीं का कल शाम 4 बजे रिजल्ट जारी होगा। छात्र अधिकारिक वेबसाइट mpbse पर रिजल्ट देख पाएंगे ।

पीएम मोदी छत्तीसगढ़ में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर हैं। अलग अलग सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने संविधान और आरक्षण का मुद्दा खासतौर पर उठाया। 

MP में चुनाव नहीं लड़ेगी ओवैसी की पार्टी

AIMIM स्टेट कोर कमेटी सदस्य सोहेल हाशमी ने बड़ी घोषणा की है। AIMIM पार्टी मध्यप्रदेश में चुनाव नहीं लड़ेगी।

MP में GST का छापा

मध्य प्रदेश के दतिया में जीएसटी विभाग ने तीन जगहों पर छापा मारा है। इसमें रामेश्वर इलेक्ट्रॉनिक, मोर टीबी हाउस और अमित इलेक्ट्रॉनिक दुकान शामिल हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा रामदेव राउज एवेन्यू कोर्ट सीएम अरविंद केजरीवाल Lawrence Vishnoi gang लारेंस गैंग