PM मोदी और CM योगी की तारीफ करने पर तीन तलाक, गुस्साए शौहर ने दी खौफनाक सजा

उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करने पर शौहर ने अपनी बीवी को तलाक दे दिया। इतना ही पहले उससे मारपीट की और उस पर गर्म दाल फेंक दी। पीड़ित महिला ने सरकार और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
triple talaq for praising PM Modi and CM Yogi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अयोध्या में सौंदर्यीकरण और विकास कार्यों को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करना एक मुस्लिम महिला को भारी पड़ गया। पीएम और सीएम की तारीफ पर पति इतना भड़क उठा कि उसने अपनी पत्नी से मारपीट करते हुए गर्म दाल फेंककर उसका चेहरा जला दिया। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो पति ने तीन तलाक दे दिया।

जानें पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तीन तलाक का हैरान करने वाला मामला यूपी के बहराइच जिले से सामने आया है। यहां जरवल थाना क्षेत्र की रहने वाली मरियम का निकाह अयोध्या निवासी अरशद से दिसंबर 2023 में हुआ था। दोनों का वैवाहिक जीवन ठीक चल रहा था। इस दौरान मरियम अयोध्या में घूमने के लिए निकली, मरियम ने अयोध्या के सौंदर्यीकरण और विकास कार्यों को देख कर पति के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ कर दी।

पीएम और सीएम की तारीफ सुनकर भड़का शौहर

पुलिस से शिकायत में मरियम का आरोप है कि पीएम और सीएम की तारीफ करने पर शौहर अरशद जमकर भड़क गया। घर पहुंचने के बाद गुस्साए अरशद और उसके बीच जमकर कहासुनी हुई। पीड़िता का कहना है कि उसके साथ बहुत मारपीट की गई है। गला दबाने की कोशिश की गई। इतना ही गर्म दाल उसके चेहरे पर फेंकी गई। फिर तीन तलाक दे दिया।

ससुराल वालों ने की मारपीट

पीड़ित महिला मरियम का आरोप है कि पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ के बाद उसे ससुराल वाले परेशान करने लगे, नफरत करने लगे, मारपीट भी गई। आखिर में पति अरशद ने तीन तलाक दे दिया। इसके बाद उसने किसी तरह ससुराल से मायके भागकर अपनी जान बचाई। इसके साथ ही मरियम ने शौहर पर योगी और मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का भी आरोप है।

मैंने कोई गुनाह नहीं किया

पीड़िता का आरोप है कि वह न्याय के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है। उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है। आगे कहा कि योगी-मोदी की तारीफ करके उसने कोई गुनाह नहीं किया।

केस दर्ज

मामले में अयोध्या नगर कोतवाली पुलिस का पीड़िता बहराइच की रहने वाली थी, और उसका केस बहराइच के थाने में दर्ज हो गया है। मामले में जांच चल रही है। जांच होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Triple talaq case तीन तलाक Ayodhya triple talaq case बहराइच तीन तलाक मामला triple talaq praising PM Modi and CM Yogi पत्नी पर फेंकी गर्म दाल अयोध्या तीन तलाक मामला सीएम योगी की तारीफ पर तीन तलाक पीएम मोदी की तारीफ पर तीन तलाक