जल्द बदलेगी ट्विटर की पहचान, एलन मस्क करेंगे ट्विटर लोगो में बदलाव, जानिए क्या होगा नया LOGO और क्या है मस्क का इससे नाता?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
जल्द बदलेगी ट्विटर की पहचान, एलन मस्क करेंगे ट्विटर लोगो में बदलाव, जानिए क्या होगा नया LOGO और क्या है मस्क का इससे नाता?

NEW DELHI. एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे है। कंपनी लगातार बदलावों के दौर से गुजर रही है। जानकारी के मुताबिक अब एलन मस्क ट्विटर का लोगो बदलने जा रहे हैं। कल (24 जुलाई) से ये बदलाव होगा। दरअसल ग्रैग नाम के एक यूजर के साथ ट्विटर स्पेस पर बातचीत में मस्क ने इस बात की जानकारी दी है।







— Elon Musk (@elonmusk) July 23, 2023





'X' हो सकता है नया लोगो





एलन मस्क ने ट्वीट कर लिखा कि जल्द हम ट्विटर ब्रांड और पक्षियों को गुड बॉय बोल देंगे। एक और ट्वीट में मस्क ने लिखा कि अगर आज रात तक कोई बढ़िया लोगो पोस्ट होता है तो वे उसे कल से लाइव कर देंगे। यानि वही ट्विटर का नया लोगो हो जाएगा। ट्विटर का नया लोगो X होगा। इसके साथ ही मस्क ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें ट्विटर का लोगो एक्स में बदलते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- अगर आज रात एक अच्छा एक्स लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे।







— Elon Musk (@elonmusk) July 23, 2023





नए लोगो से मस्क का नाता





दरअसल एलन मस्क को X वर्ड काफी पसंद है और उन्होंने अपनी सभी कंपनियों के नाम में X शब्द का इस्तेमाल किया है। इसमें SpaceX हो या Xai जैसी कई अन्य कंपनियां शामिल है। अब ट्विटर को भी X के नाम से जाना जाएगा। बता दें कुछ समय पहले ही मस्क ने ट्विटर के लोगो को बदला था। सबसे पहले ट्विटर लोगो में नीली चिड़िया दिखती थी, मस्क ने इसमें बदलाव किया था फिर लोगो में चिड़िया के बजाय कुत्ता दिख रहा था। अब इस लोगो में फिर से बदलाव होने वाला है। 



Elon Musk एलन मस्क Twitter Update Twitter Logo Musk change Twitter logo Twitter May Get New Name and Logo Twitter identity change soon ट्विटर अपडेट ट्विटर का लोगो बदलेंगे मस्क जल्द बदलेगी ट्विटर की पहचान