पाकिस्तान में अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर बलाज टीपू की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान के लाहौर में अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर बलाज टीपू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शादी समारोह में टीपू पर फायरिंग हुई। जवाबी फायरिंग में टीपू के गार्ड ने हमलावर को मार गिराया। शादी समारोह में आए 2 मेहमान भी घायल हुए हैं।

Advertisment
author-image
Rahul Garhwal
New Update
Underworld don Amir Balaz Tipu murder
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंटरनेशनल डेस्क. पाकिस्तान के लाहौर में अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर बलाज टीपू (Underworld don Amir Balaz Tipu) को मार दिया गया। हमलावर ने शादी समारोह में टीपू पर गोलियां चलाईं। जवाबी फायरिंग में टीपू के गार्ड ने हमलावर को मार गिराया। फायरिंग में 2 मेहमान भी घायल हुए हैं। 

पूरे पाकिस्तान में था अमीर बलाज का रुतबा

अमीर बलाज टीपू माल परिवहन नेटवर्क का मालिक था। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक अमीर का लाहौर के साथ-साथ पूरे पाकिस्तान में रुतबा था। टीपू के आरिफ अमीर और दादा बिल्ला ट्रकानवाला भी गैंगस्टर थे। 2010 में टीपू पिता की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

हमलावर भी मारा गया

टीपू 18 फरवरी को लाहौर के चुंग इलाके में एक शादी समारोह में शामिल हुए थे। समारोह में ही टीपू पर गोलियां चलाई गईं। 2 मेहमान भी गोली लगने से घायल हुए। हमलावर पर टीपू के गार्ड ने जवाबी फायरिंग की और हमलावर मारा गया।

टीपू ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

गोलियां लगने से घायल अमीर बलाज टीपू को जिन्ना अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान टीपू ने दम तोड़ दिया। बलाज के समर्थक अस्पताल में जमा हो गए।

ये खबर भी पढ़िए..

सबसे ताकतवर पासपोर्ट की लिस्ट जारी, भारत की रैंकिंग ने चौंकाया

अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

लाहौर में टीपू की हत्या वाली जगह को पुलिस ने सील कर दिया है। घटना की जांच की जा रही है। पुलिस की पूरी कोशिश है कि हमले के पीछे के मकसद का पता लगाकर मुख्य साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया जाए। फिलहाल अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

death of amir balaj tipu murder of amir balaj tipu Amir Balaz Tipu murdered in Pakistan Underworld Don Ameer Balaj Tipu