सड़क हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू, कार को ट्रक ने मारी थी टक्कर

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
सड़क हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू, कार को ट्रक ने मारी थी टक्कर

JAMMU. केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। वहीं केंद्रीय मंत्री भी पूरी तरह ठीक हैं। दरअसल, हादसा रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर उस समय हुआ, जब केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू का काफिला गुजर रहा था। इसी दौरान पास से जा रहे एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी है।





हादसे का वीडियो हुआ वायरल





हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों ने केंद्रीय मंत्री को कार से उतारकर दूसरी गाड़ी में बैठाया। वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। वीडियो में केंद्रीय मंत्री कार और टक्कर मारने वाला ट्रक नजर आ रहा है। साथ ही सुरक्षाकर्मी घटना के बाद किरेन रिजिजू की गाड़ी के पास भागते नजर आ रहे हैं।





जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं किरेन रिजिजू 





आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए शनिवार को जम्मू-कश्मीर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, जम्मू विश्वविद्यालय में डोगरी भाषा में भारत के संविधान का पहला संस्करण जारी किया गया। इस कार्यक्रम के लिए रिजिजू को आमंत्रित किया गया था।







— Kiren Rijiju (@KirenRijiju) April 8, 2023



Road Accident Union minister Kiren Rijiju road accident in Jammu and Kashmir truck hitकेंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू सड़क हादसा जम्मू-कश्मीर में सड़क हादसा ट्रक ने मारी टक्कर