माफिया अतीक अहमद को लाने यूपी पुलिस गुजरात पहुंची, आज सुबह कराया गया मेडिकल

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
माफिया अतीक अहमद को लाने यूपी पुलिस गुजरात पहुंची, आज सुबह कराया गया मेडिकल

LUCKNOW. बीजेपी नेता उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद को लाने के लिए यूपी पुलिस गुजरात पहुंच गई है। इसी क्रम में रविवार (26 मार्च) की सुबह अतीक का वहां मेडिकल कराया गया। यहां बता दें, पिछले माह 24 फरवरी को प्रयागराज में बीजेपी नेता उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। जिसमें अतीक अहमद माफिया गैंग की साजिश होने का दावा किया जा रहा है। जिसके बाद से लगातार यूपी पुलिस अतीक अहमद गैंग के गुर्गों पर शिकंजा कसती जा रही है।





उमेश पाल अपहरण मामले में 28 मार्च को आना है फैसला





बीजेपी नेता उमेश पाल के अपहरण मामले में 28 मार्च को फैसला आना है। जिस मामले में अतीक अहमद पर भी आरोप है। अपहरण मामले में अतीक अहमद फैसले के समय कोर्ट में मौजूद रहेगा। इसलिए यूपी पुलिस की टीम अतीक अहमद को लेने गुजरात पहुंच गई है। इस क्रम में रविवार (26 मार्च) की सुबह अतीक अहमद का मेडिकल कराया गया है। जिसके बाद उसे वापस लाने की तैयारी चल रही है। संभावना जताई जा रही है कि उसे एसटीएफ की टीम लेकर रवाना हो सकती है।





ये भी पढ़ें...















यूपी पुलिस सूरत से लाएगी अतीक को 





दरअसल, उमेश पाल अपहरण मामले में पिछली सुनवाई के समय कोर्ट में फैसला सुरक्षित रखा गया था। सूत्रों का दावा है कि आज किसी भी वक्त पुलिस अतीक अहमद को लेकर सूरत से रवाना हो सकती है। खास बात ये है कि बीते दिनों यूपी पुलिस ने कोर्ट से अतीक अहमद को वापस यूपी लाने की इजाजत मांगी थी।





यूपी पुलिस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चुनौती





जबकि दूसरी ओर अतीक अहमद के परिवार के ओर से सुप्रीम कोर्ट में यूपी पुलिस के फैसले को चुनौती दी गई थी। तब सुप्रीम कोर्ट में कहा गया था कि अतीक अहमद की जान को यूपी में खतरा बताया गया है। ऐसे में इस फैसले पर रोक लगाई जाए, हालांकि इस मामले की सुनवाई अप्रैल में होने वाली है।



Umesh Pal murder case Atiq Ahmed उमेश पाल हत्याकांड अतीक अहमद UP police Atiq Ahmed BJP leader Umesh Pal murder case UP police reached Gujarat यूपी पुलिस अतीक अहमद बीजेपी नेता उमेश पाल हत्याकांड यूपी पुलिस गुजरात पहुंची