अयोध्या से बीजेपी की हार पर क्यों भड़के रामायण के 'लक्ष्मण' सुनील लहरी, बोले विश्वासघात करना इनकी फितरत में

यूपी की फैजाबाद (अयोध्या) सीट के नतीजे को देखकर रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाकर घर-घर अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता सुनील लहरी भी परिणाम को देखकर निराश हैं।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
SANDEEP 2024 Copy of STYLESHEET THESOOTR - 2024-06-06T144705.268.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सबके सामने हैं। एग्जिट पोल गलत साबित हुआ है और जो परिणाम निकलकर आया है उसने सभी को हैरान कर दिया है। रामानंद सागर की रामायण ( Ramayana ) में लक्ष्मण की भूमिका निभाकर घर-घर अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ( Sunil Lahiri ) भी परिणाम को देखकर निराश हैं। सुनील को सबसे बड़ा झटका यूपी की फैजाबाद (अयोध्या) सीट के नतीजे को देखकर लगा है। अभिनेता ने भाजपा को वोट न देने के लिए अयोध्या के लोगों पर हमला बोला है। पार्टी के नेतृत्व में ही इस साल जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन किया गया। हालांकि, जब मंगलवार (4 जून) को लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित हुए, तो भाजपा के लल्लू सिंह फैजाबाद निर्वाचन क्षेत्र, जहां मंदिर स्थित है, समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद से हार गए।

ये भी देखें...

भगवान को ठुकरा सकती है हिंदू कौम !

बुधवार को, सुनील लहरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अयोध्या चुनाव परिणामों पर निराशा व्यक्त की। उन्होंने पवित्र शहर के लोगों पर अपने राजा के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया और उन्हें स्वार्थी कहा। सुनील ने हिंदी में एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, 'हम यह भूल गए यह वही अयोध्यावासी हैं जिन्होंने वनवास से लौटने के बाद देवी सीता पर संदेह किया था। हिंदू वह कौम है जो ईश्वर प्रकट हो जाएं तो उन्हें भी ठुकरा दे।

publive-image

अयोध्या वासियों ने हमेशा विश्वासघात किया

सुनील लहरी ने अपने नोट में आगे लिखा, इतिहास गवाह है कि अयोध्यावासियों ने हमेशा अपने सच्चे राजा के साथ विश्वासघात ही किया है। धिक्कार है।' सुनील यहीं नहीं रुके और एक अन्य स्टोरी साझा कर लिखा, 'अयोध्यावासियों आपकी महानता को सादर नमन, आपने तो जब माता सीता को नहीं छोड़ा तो राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में विराजमान करने वालों को धोखा देना कौन सी बड़ी बात है। कोटि कोटि प्रणाम आपको। पूरा भारत कभी भी आपको अच्छी नजरों से नहीं देखेगा।' 

रामायण के राम 'अरुण गोविल' मेरठ से जीते हैं 

इस बीच, सुनील लहरी के रामायण के सह-कलाकार अरुण गोविल ने उत्तर प्रदेश के मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ा। उन्होंने समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार सुनीता वर्मा के खिलाफ 10 हजार 585 वोटों के अंतर से जीत हासिल की। 

सुनील लहरी ने दी अरुण गोविल को दी बधाई

सुनील लहरी द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, उन्होंने गोविल को बधाई दी और कहा, 'मुझे खुशी है कि दो लोग, जो मुझे वास्तव में पसंद हैं, चुनाव जीते हैं। सबसे पहले, कंगना रनौत। वह महिला सशक्तिकरण का प्रतीक हैं और उन्होंने मंडी ( हिमाचल प्रदेश ) से जीत हासिल की है। दूसरे, मेरे बड़े भाई अरुण गोविल, जिन्होंने मेरठ से जीत हासिल की। दोनों को बधाई और शुभकामनाएं।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

अभिनेता सुनील लहरी अरुण गोविल Sunil Lahiri Ramayana