रील बनाने के लिए नौकरानी ने की चोरी

राजधानी दिल्ली से चोरी की एक हैरान करने वाली वारदात सामने आ रही है। यहां  एक नौकरानी ने लाखों के सोने-चांदी के गहने चुरा लिए। जानकारी के मुताबिक नौकरानी का नाम नीतू यादव ( 30 साल ) है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
chori
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राजधानी दिल्ली से चोरी की एक हैरान करने वाली वारदात सामने आ रही है। यहां  एक नौकरानी ने लाखों के सोने-चांदी के गहने चुरा लिए। जानकारी के मुताबिक नौकरानी का नाम नीतू यादव ( 30 साल ) है। आइए हम आपको बताते हैं कि नीतू ने ये चोरी आखिर क्यों की।

क्यों की चोरी

जानकारी के मुताबिक नीतू अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल पर हाई-क्वालिटी वीडियो कंटेंट बनाना चाहती थी। इसी के कारण उसने ये चोरी की थी। हालांकि अब दिल्ली पुलिस ने उसे महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 

कहां की रहने वाली है महिला

जानकारी के मुताबिक, नीतू यादव राजस्थान से है। वह अपने पति से परेशान होकर दिल्ली आई थी। उसका पति नशे का आदी था और उसे मारता-पीटता था। इसके बाद दिल्ली में नीतू कई घरों में काम करने लगी। इसी दौरान उसे इंस्टाग्राम रील्स और यूट्यूब वीडियो बनाने का चस्का लगा। किसी ने उसे वीडियो बनाने के लिए DSLR कैमरा खरीदने की सलाह दी थी।

रिश्तेदारों से मांगे पैसे

नीतू के पास इतने पैसे नहीं थे कि वो डीएसएलआर कैमरा खरीद सके। इसके लिए उसने अपने रिश्तेदारों से कर्ज भी मांगा था। लेकिन किसी ने उसे पैसे नहीं दिए। इसके बाद उसने द्वारका के एक बंगले में काम करना शुरू किया। जब उसने घर में गहने देखे, तो उसने कैमरा खरीदने के लिए उन्हें चुराने का फैसला किया।

इसके बाद घर के मालिक ने बंगले में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया थी कि उसका सोने का कड़ा, चांदी की चेन और चांदी के आभूषण चोरी हो गए हैं। उसे शक था कि उसकी नौकरानी ने ही चोरी की है। 

नौकरानी को किया गिरफ्तार 

इसके बाद पुलिस ने नीतू को उसके मोबाइल फोन पर कॉल करने की कोशिश की थी। लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ था। पुलिस को नीतू द्वारा दिया गया पता भी फर्जी मिला। इसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और स्थानीय लोगों से बात की।

जिसके बाद पुलिस को नीतू के असली ठिकाने का पता चल गया। जब वह एक बैग लेकर दिल्ली से भागने की कोशिश कर रही थी, तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसी के साथ पुलिस ने उसके पास से चोरी हुए सोने और चांदी के गहने भी बरामद हुए हैं। 

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली चोरी राजधानी दिल्ली में भूकंप