अतीक अहमद पर लिए गए योगी के सख्त एक्शन की पाकिस्तान में भी चर्चा, पाक मीडिया योगी आदित्यनाथ को बता रहा सबसे खतरनाक नेता

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
अतीक अहमद पर लिए गए योगी के सख्त एक्शन की पाकिस्तान में भी चर्चा, पाक मीडिया योगी आदित्यनाथ को बता रहा सबसे खतरनाक नेता

New Delhi. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न केवल यूपी का माफिया थर-थर कांप रहा है बल्कि सरहद के उस पार पाकिस्तान में भी योगी के सख्त तेवर की खूब चर्चा हो रही है। पाक मीडिया योगी आदित्यनाथ को सबसे खतरनाक करार देने लगा है। इधर बेटे असद के एनकाउंटर के बाद उसके पास से बरामद हथियारों के मामले में अतीक अहमद के पाकिस्तान से कनेक्शन को भी बल मिलने लगा है। 





उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में गुरूवार की दोपहर अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था। इस दौरान उनके कब्जे से ब्रिटिश बुलडॉग पिस्टल और वॉल्थर पी 88 गन बरामद हुई। जिसके बाद एसटीएफ के कान खड़े हो गए। दरअसल पाकिस्तान पर जब तब यह आरोप लगता रहता है कि वह ड्रोन के जरिए ऑटोमैटिक हथियार सरहदी इलाकों में आतंक फैलाने के मकसद से भेजता रहता है। हथियारों के उन्हीं जखीरों का खरीदार अतीक अहमद भी था। 







  • यह भी पढ़ें 



  • मोदी की हत्या वाले बयान पर क्या बोले दिग्विजय सिंह, राजा पटैरिया पर कही बड़ी बात






  • मिट्टी में मिला देने वाला बयान चर्चा में





    पाक मीडिया योगी आदित्यनाथ के यूपी विधानसभा में दिए गए मिट्टी में मिला देने वाले बयान की खूब चर्चा कर रहा है। पाक मीडिया का मानना है कि इंडिया के पीएम मोदी हैं तो ये हाल हैं, यदि योगी आदित्यनाथ को इंडिया की कमान मिल गई तब क्या होगा? पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति पर भी सीएम योगी बयान दे चुके हैं। उन्होंने एक बार अपनी सभा में कहा था कि भारत में पीएम मोदी 80 करोड़ लोगों को फ्री में अनाज दे रहे है। वहीं पाकिस्तान में 22 करोड़ की जनता को रोटी के लाले पड़ रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के नेतृत्व को स्वार्थी और लालची कहा था। योगी के इस बयान की भी पाक मीडिया में काफी चर्चा हुई थी। 





    कभी गाड़ी पलटती है, कभी बुलडोजर गरजता है





    पाक मीडिया योगी आदित्यनाथ द्वारा माफिया और फसाद फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई को काफी कवरेज दे रहा है। विकास दुबे का गाड़ी पलटने और एनकाउंटर का मामला हो या फिर दंगा फैलाने वालों के घरों पर बुलडोजर चलाने वाला मामला, पाक मीडिया में इसकी काफी चर्चा हो चुकी है। उधर तंगहाली के दौर से गुजर रही पाक की जनता भी योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर चर्चा कर रही है जिसमें उन्होंने 80 करोड़ लोगों को फ्री अनाज देने की बात कही थी। 







     



    Yogi Adityanath योगी आदित्यनाथ Atiq Ahmed अतीक अहमद Yogi's strict action also discussed in Pakistan Pak media telling most dangerous leader योगी के सख्त एक्शन पाकिस्तान में भी चर्चा पाक मीडिया बता रहा सबसे खतरनाक नेता