GWALIOR: आप का वोटर को लुभाने दिल्ली फार्मूला,कहा- फ्री देंगे बिजली और पानी

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: आप का वोटर को लुभाने दिल्ली फार्मूला,कहा- फ्री देंगे बिजली और पानी

GWALIOR News. पहली बार नगर निगम चुनावो में उतरी केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में दिल्ली सरकार की कार्बन कॉपी ही पेश कर जनता को लुभाने के लिए वादा किया कि उनकी परिषद  बनी तो वह शहर के लोगों को दिल्ली की तरह बिजली ,पानी फ्री देंगे। आम आदमी पार्टी ने यहां मेयर पद पर रुचि गुप्ता को मैदान में उतारा है जो कुछ समय पहले तक महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष थीं। पार्टी ने पार्षद के लिए भी अपने प्रत्याशी उतारे है। पार्टी ने आज अपना घोषणा पत्र जारी किया।







भ्रष्टाचार खत्म कर पैसा जुटाएंगे





 आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुकेश गोयल और प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने आज पार्टी पदाधिकारियों की मौजूदगी में ग्वालियर के एक निजी होटल में प्रेस वार्ता आयोजित कर पार्टी का मेनिफेस्टो जारी किया आप नेताओं ने कहा कि वचन पत्र में जो वायदे किए गए हैं उन्हें अच्छा सा पूरा किया जाएगा। फ्री पानी जैसे मुद्दों पर बजट जुटाने के सवाल पर प्रदेश प्रभारी मुकेश गोयल ने कहा कि दिल्ली में फ्री बिजली फ्री पानी और फ्री डीटीसी बसों की महिला यात्रा के बावजूद दिल्ली सरकार का बजट घाटे से फायदे में आया है। हम भ्रष्टाचार खत्म कर लोगों को मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने का प्रयास करेंगे।





बीजेपी उड़ाती है अफवाह





  उन्होंने कहा कि हाल ही में दिल्ली में हुए उप चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेताओं द्वारा आम आदमी पार्टी को लेकर झूठी अफवाह उड़ाई जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि आम आदमी पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व भी प्रचार के लिए मध्यप्रदेश में उतरेगा और आप के समर्थन में जनसभाएं ली जाएंगी।





आपको बता दें निजी होटल में हुई इस प्रेस वार्ता और पार्टी के मेनिफेस्टो को जारी करने के दौरान आम आदमी पार्टी की ग्वालियर मेयर कैंडिडेट सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी भी यहां मौजूद रहे।



Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी manifesto घोषणा पत्र corruption भ्रष्टाचार चुनाव election Municipal Corporation नगर-निगम प्रदर्शन Demonstration