आज से 14 जून तक इन 4 राशि के जातकों को मिलेगी खूब धन-संपदा, होगी मान-सम्मान में बढ़ोतरी, जानिए कौन सी हैं वो राशियां

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
आज से 14 जून तक इन 4 राशि के जातकों को मिलेगी खूब धन-संपदा, होगी मान-सम्मान में बढ़ोतरी, जानिए कौन सी हैं वो राशियां

BHOPAL. सूर्य वृष राशि में गोचर कर चुके हैं, अब 14 जून तक इसी राशि में रहेंगे। सूर्य के गोचर से सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा, लेकिन चार राशियों को अनुकूल परिणाम देखने को मिलेंगे। सूर्य किन राशियों के लिए लाभकारी रहेगा, आइए आपको बताते हैं वो लकी राशियां।





कर्क राशि- कर्क राशि वालों के लिए सूर्य का वृष राशि में गोचर लाभकारी रहेगा। इस दौरान आप अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त कर लेंगे। इस दौरान आप समाज के जाने-माने लोगों से बातचीत करेंगे, जिसका आप पर बेहद सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। इस दौरान आप कोई नई कार खरीद सकते हैं। कर्क राशि के जातक विवाह में सफलता का अनुभव करेंगे और अपने साथी के साथ समय का आनंद उठाएंगे।





सिंह राशि- सिंह राशि के दशम भाव में सूर्य के गोचर के परिणामस्वरूप आपको अपने जीवन के कई पहलुओं में उत्कृष्ट परिणाम देखने को मिलेंगे। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए यह अवधि भाग्यशाली साबित होगी और आपको नए अवसर मिल सकते हैं। दूसरी ओर, निजी क्षेत्र के कर्मचारियों को कार्यस्थल पर बहुत ज्यादा उत्तरदायित्व दिए जाने की उम्मीद की जा सकती है। आपका जीवन ज्यादा प्रसिद्ध होगा और आप अपने विरोधियों पर विजय प्राप्त करेंगे। 





धनु राशि- धनु राशि वालों के लिए सूर्य छठे भाव में गोचर करेगा। धनु राशि के लोग इस दौरान पूर्ण भाग्य का अनुभव करेंगे और आपके सभी विरोधी आपके सामने झुकेंगे। अगर आप किसी कानूनी कार्यवाही में पक्षकार हैं, तो इस बात की पूरी संभावना है कि परिणाम आपके पक्ष में होगा। साथ ही, आप अनुकूल वित्तीय परिणामों का अनुभव करेंगे। अगर कुछ समय से कहीं अटका हुआ है तो आपको आपका पैसा मिल जाएगा। इसके अतिरिक्त, आप शायद ऋण का भुगतान करेंगे। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए यह समय अवधि सकारात्मक परिणाम देने के संकेत दे रही है।





मीन राशि- अगर आप मीन राशि के हैं तो सूर्य आपके तीसरे भाव में गोचर करेगा। इस भाव में सूर्य के प्रवेश से आपको बहुत लाभ होगा। मीन राशि के जातकों के लिए करियर में इस दौरान कई लाभ होंगे और आपका करियर नई ऊंचाइयों को छूएगा। साथ ही कोर्ट कचहरी में आपकी जीत का भी अच्छा योग है। मीन राशि के जातक शिक्षा के क्षेत्र में भी सफल होंगे और आप प्रभावी ढंग से ऐसा करने में सक्षम होंगे। 





(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं।) 



 



Horoscope राशिफल ज्योतिषी शास्त्र Astrology zodiac change of planets ग्रहों का राशि परिवर्तन transit of the sun success will be achieved till June 14 सूर्य का राशि गोचर 14 जून तक मिलेगी सफलता