आज इन राशि के जातकों की आर्थिक तंगी होगी दूर और इन्हें रहना होगा सावधान, जानिए कौन सी हैं वो राशियां

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
आज इन राशि के जातकों की आर्थिक तंगी होगी दूर और इन्हें रहना होगा सावधान, जानिए कौन सी हैं वो राशियां

BHOPAL. आज आपकी राशि क्या कहती है। क्या आज आपकी आर्थिक तंगी दूर होगी या आपको सावधान रहना होगा। ये जानने के लिए पढ़िए आपका राशिफल...





मेष





आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला होगा। आप कुछ समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे और कुछ समस्याओं को अपने आप ही सुलझा लेंगे, लेकिन आप किसी गलत बात के लिए हां ना करें।





वृष





आज का दिन आपके लिए शुभ और मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए रहेगा। आपकी आज बाहर किसी अजनबी से झड़प हो सकती है। आप अपने से ज्यादा औरों के कामों में ध्यान लगाएंगे, जिससे आपको समस्या आ सकती है।





मिथुन





आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। यदि आप किसी नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे थे, तो आपकी वो इच्छा आज पूरी होगी। प्रॉपर्टी में आप किसी डील को बहुत ही सोच-विचारकर फाइनल करें, नहीं तो समस्या आ सकती है।





कर्क





आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। कार्य क्षेत्र में आपको मेहनत के अनुसार फल मिलेगा, जिसे आपको खुशी होगी और मन मुताबिक काम मिलने से आप फूले नहीं समाएंगे।





सिंह





आज का दिन आपके लिए व्यापार के मामले में अच्छा रहने वाला है। कार्य क्षेत्र में यदि कुछ बाधाएं आ रही थी, तो वो आज दूर होंगी और आपको छोटों की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा। आपकी आर्थिक स्थिति को लेकर यदि कुछ समस्या चल रही थी, तो वो आज दूर होगी।





कन्या





आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। संतान के विवाह में आ रही समस्या के लिए आप अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं। परिवार में यदि कोई सदस्य नौकरी में कार्यरत है, तो वो परिवार के सदस्यों से मिलने आ सकता है। आप यदि किसी से धन उधार लेंगे, तो वो भी आज आपको आसानी से मिल जाएगा।





तुला





आज का दिन बहुत ही अच्छा बीतेगा। महादेव की कृपा से आप इंटरव्यू में सफल होंगे। मनोकामना पूरी होगी। माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। नए कार्य क्षेत्र में आपके कार्य की प्रशंसा होगी। आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी।





वृश्चिक





आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कुछ कमजोर रहने वाला है। यदि आपने किसी बीमारी में लापरवाही की थी, तो वो कोई बड़ी बीमारी बन सकती है और आप अपनी वाणी और व्यवहार में संयम बनाए रखें। किसी कानूनी मामले में आपको कोई नुकसान उठाना पड़ सकता है।





धनु





आज का दिन आपके लिए बहुत ही सोच विचारकर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आपका कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है और परिवार में लोग आपसे किसी काम को करने के लिए मदद मांग सकते हैं। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। व्यापार में यदि आप किसी काम को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वो भी आज पूरा होगा





मकर





आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपका कोई आवश्यक काम आज आपके किसी विरोधी के कारण रुक सकता है, जिससे आपको परेशानी होगी और आपका मन भी दुखी रहेगा। यदि आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो उसमें आपको वाहन सावधानी से चलाना होगा, नहीं तो खराबी के कारण आपके ऊपर खर्च आ सकता है।





कुंभ





आज का दिन आपके लिए सुखमय रहने वाला है। आपका अपने किसी परिजन से किसी बात को लेकर कोई वाद-विवाद खड़ा हो सकता है। यदि आपकी तरक्की के मार्ग में कुछ बाधाएं आ रही थी, तो वो दूर होंगी। आप किसी नए काम की शुरुआत अभी कर सकते हैं। आप किसी व्यक्ति से यदि धन उधार लेंगे, तो आपको उसे वापस लौटाने में मुश्किल आएगी।





मीन





आज का दिन आपके लिए कार्य क्षेत्र के कामों की उधेड़बुन में ही लगा रहेगा और आप अपनी संतान के लिए किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं, लेकिन उसे चलाने में आज आप सावधानी बरतें। माताजी को कोई शारीरिक कष्ट चल रहा था, तो उनके कष्टों में काफी हद तक सुधार होगा, जिसे देखकर आपको खुशी होगी।



27th July Horoscope गुरुवार का राशिफल दैनिक राशिफल राशिफल Thursday Horoscope 18 जुलाई का राशिफल Daily Horoscope Horoscope