इन 4 राशियों पर होगी धन की बरसात, मिलेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानिए कौन सी है ये राशियां और किसे मिलेगा लाभ

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
इन 4 राशियों पर होगी धन की बरसात, मिलेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानिए कौन सी है ये राशियां और किसे मिलेगा लाभ

BHOAPL. 27 मार्च सोमवार से नए सप्ताह की शुरुआत होने जा रही है। ज्योतिषविदों का कहना है कि आर्थिक मोर्चे पर इस स्पताह कई राशि के जातकों में धन लाभ के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। यह सप्ताह चार राशियों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। इस सप्ताह इन राशि वालों को धन लाभ के साथ-साथ कार्यों में सफलता और चारों दिशा में सराहना मिलने वाली है। वहीं कुछ राशियों को अपने खर्च पर नियंत्रण करना होगा। आइए जानते हैं कि नया सप्ताह आपकी राशि के लिए कैसा रहने वाला है।





मेष- इस राशि के जातकों को धन लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं, करियर में परिवर्तन के योग हैं। अच्छी नौकरी के प्रस्ताव आपको मिल सकते हैं। इस सप्ताह परिवार में व्यसत रहेंगे, धन का दान करें।





वृष- इस राशि के जातकों को इस सप्ताह धन का खर्च के दौर से गुजरना होगा। इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य भी थोड़ा कमजोर रह सकता है। करियर की चिंता समाप्त होगी, पेशेवर जीवन में खुशखबरी मिल सकती है।





मिथुन- इस राशि के जातकों के लिए आने वाले सप्ताह में अपने प्रियजनों से मुलाकात होने के योग बनते नजक आ रहे हैं। मिथुन राशि के लोगों को इस हफ्ते धन लाभ भी होने के योग बन रहे हैं। साथ ही साथ खर्चों को लेकर सावधान रहना होगा।





कर्क- इस राशि के जातकों के लिए आने वाले सप्ताह थोड़ा ख्याल के जरुरत है। इस हफ्ते आपके स्वास्थ्य की स्थिति थोड़ी उथल पुथल भरी रहेगी। हालांकि आपकी धन की स्थिति में सुधार होगा। परिवार में खुशहाली आएगी, शुभ समाचार आपको मिल सकते हैं।





सिंह- इस राशि के जातकों के लिए आने वाला सप्ताह में धन प्राप्ति के लिहाज से थोड़ा कमजोर साबित होने वाला नजर आ रहा है। आपको धन के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। आपका स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा, शिक्षा प्रतियोगिता में खर्चे बढ़ेगे। सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे छात्रों की एकाग्रता बढ़ेगी।





कन्या- इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में विवादों से बचकर रहें। दूसरों का समय नष्ट न करें, इस सप्ताह आपको आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। खाने की वास्तु का दान करने से लाभ मिलेगा।





तुला- इस राशि के जातकों के करोबारियों में व्यस्तता बढ़ेगी। आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा, वहीं कर्ज में डूबा रुपया वापस मिल सकता है। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले शुभचिंतकों की सलाह जरूर लें।





वृश्चिक- इस राशि के जातकों की सेहत में सुधार होगा, इस हफ्ते आपको धन की प्राप्ति हो सकती है। रोजगार के लिए किए आपके प्रयास सफल होंगे।





धनु- इस राशि के जातकों को इस सप्ताह काम में व्यस्त रहेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। मित्रों के सहयोग से लाभ होगा। दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ अनबन खत्म होगी। 





मकर- इस राशि के जातकों की रिश्तों से जुड़ी समस्या हल  हो सकती है, हालांकि आपका स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है।. बेवजह का तनाव लेने से बचें। धीरे-धीरे स्थितियों में सुधार होगा।





कुंभ- इस राशि के जातकों को इस सप्ताह खूब दौड़ भाग रहेगी। व्यर्थ की चिंता हो सकती है, परिवार के सदस्यों के साथ वाद-विवाद में पड़ने से बचें।





मीन- इस राशि के जातकों को धन और करोबार की समस्या हल होगी। कोई नया काम शुरू करने के लिए समय उत्तम है। संपत्ति लाभ के योग बनते दिखाई दे रहे हैं।





(इस आर्टिकल में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)



Astrology ज्योतिष शास्त्र these zodiac signs will be blessed by Goddess Lakshmi weekly horoscope sum of money horoscope from March 27 to April 2 इन राशि वालों पर होगी लक्ष्मी की कृपा साप्ताहिक राशिफल धनलाभ के योग 27 मार्च से 2 अप्रैल तक राशिफल