आज इन राशि के जातकों को मिलेगा शुभ समाचार और इनके सामने आएगी परेशानी, जानिए कौन सी हैं वो राशियां

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
आज इन राशि के जातकों को मिलेगा शुभ समाचार और इनके सामने आएगी परेशानी, जानिए कौन सी हैं वो राशियां

BHOPAL. आज आपकी राशि क्या कहती है। आज आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा या फिर आपके सामने कोई परेशानी आएगी ? जानने के लिए आपका राशिफल पढ़िए...





वृषभ





आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं, वे व्यवसाय में चल रही समस्याओं के बारे में अपने घर के बड़े से बातचीत करेंगे। किसी एक्सपर्ट से भी सलाह मशवरा लेंगे। साझेदारी में व्यवसाय कर रहे जातकों को अच्छा खासा लाभ मिलेगा। नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा।





मेष





आज का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा, सभी लोग एक साथ मिलकर कार्य करते हुए नजर आएंगे। घर में पूजा-पाठ का भी आयोजन होगा। अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है। नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के जो प्रयास कर रहे थे, वे कामयाब होंगे।





कर्क





आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। बिजनेस कर रहे जातक बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। आज आप किसी नए बिजनेस को भी करने की योजना बनाएंगे। जो आप साझेदारी में करेंगे। नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइट काम भी करेंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके।





सिंह





सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आपको शुभ समाचार मिलेगा। आप जिस प्रॉपर्टी को काफी समय से बेचना चाह रहे थे, वो अच्छे दामों में बिकेगी। जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। जीवन साथी आपके साथ आपके कार्यों में हाथ बंटाते हुए नजर आएंगे। बच्चों के साथ आप मौज-मस्ती करते हुए नजर आएंगे। परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा।





तुला





आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। जिस चीज को आप कुछ दिनों से ढूंढ रहे हैं वो मिल जाएगी। आपको माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा। शिक्षा से जुड़े लोगों को अच्छा समाचार मिलेगा। व्यापारियों को अच्छी आमदनी होगी।





मिथुन





आज आपकी सेहत में सुधार होगा. प्रतिदिन की दिनचर्या में आप सुबह की सैर, योगा और ध्यान को शामिल करेंगे तो और बेहतर रहेगा। जीवन साथी के साथ आप किसी रिश्तेदार के घर दावत पर जाएंगे। जो लोग राजनीति में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है।





धनु





आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। जॉब में तरक्की के अवसर पाकर आप काफी खुश नजर आएंगे। व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा। जीवन साथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे। परिवार में खुशियों भरा माहौल होगा। आज आपका कोई पुराना मित्र आप से टकरा सकता है, जिससे मिलकर आपके बचपन की यादें ताजा होंगी।





कन्या





आज का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है। भाई-बहनों में चली आ रही कलह खत्म होगी। जीवन साथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे। घर में पूजा-पाठ का भी आयोजन होगा। घर से बाहर जाते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद लें तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे। शाम तक एक छोटी-सी परेशानी में घिर सकते हैं, सावधान रहें।





मीन





आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। छोटे व्यापारियों को व्यापार में अच्छा-खासा लाभ मिलेगा। पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक अपने व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे, जिससे व्यवसाय को आगे बढ़ा सकें. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में तरक्की देखकर काफी खुश नजर आएंगे। घर में पूजा-पाठ का आयोजन होगा।





वृश्चिक





आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे। परिवार वालों के साथ कहीं घूमने भी जाएंगे। आज आप अपने वरिष्ठ सदस्यों से ये सीखेंगे कि धन को कैसे संचय किया जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो। अगर आप कोई निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो पहले किसी से सलाह मशवरा अवश्य लें।





कुंभ





कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहेगा। आज आपको अपनी जॉब में तरक्की देखने को मिलेगी। नई नौकरी का भी ऑफर आएगा। जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। जीवन साथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे। आप नौकरी के साथ-साथ कोई नया बिजनेस करने की भी योजना बनाएंगे। व्यापारियों को थोड़ी परेशानी हो सकती है।





मकर





आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आज आपको अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। आपके पद में बढ़ोतरी होगी। उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे। नई नौकरी का भी ऑफर आएगा। बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा। माता-पिता संतान के विवाह में आ रही अड़चनों को लेकर किसी परिचित से बातचीत करेंगे।



Horoscope राशिफल Today horoscope आज का राशिफल July 2 Horoscope Sunday 2 जुलाई का राशिफल रविवार सूर्यदेव का दिन