मेष राशि में सूर्य का गोचर 14 अप्रैल से शुरु, इन 7 राशियों में होगी धनवर्षा; जानें कौनसी हैं वो लकी राशि

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
मेष राशि में सूर्य का गोचर 14 अप्रैल से शुरु, इन 7 राशियों में होगी धनवर्षा; जानें कौनसी हैं वो लकी राशि

BHOPAL. ग्रहों का राजा कहा जाने वाला सूर्य 14 अप्रैल से मेष राशि में गोचर करने वाला है। सूर्य का यह परिवर्तन इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि 20 अप्रैल को इस साल का पहला सूर्य ग्रहण लगने वाला है। ज्योतिषविदों के मुताबिक सूर्य का यह गोचर 7 राशियों के लिए शुभ संकेत देने वाला है। इन राशियों को धन, करियर और सेहत के मोर्चे पर अच्छे परिणाम मिलेंगे। हम आपको बताने वाले है कौनसी हैं वो लकी राशियां।





मेष





सूर्य का मेष राशि में गोचर आपके करियर के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। आप अपने करियर में अच्छी गति से आगे बढ़ने में सफल होंगे। नौकरी में नए अवसर मिलने की भी संभावना है, जोकि आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे। यह समय व्यवसाय करने वाले जातकों के लिए भी अत्यंत फलदायी रहेगा।





मिथुन





सूर्य का मेष राशि में गोचर करियर के लिहाज से आपके लिए बहुत लाभकारी साबित सिद्ध होगा। नौकरी में नए और बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में आपको खूब सराहना मिलेगी। इस दौरान आप नया व्यवसाय भी शुरु कर सकते हैं। धन लाभ की प्रबल संभावनाएं हैं।





कर्क





कर्क राशि में आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। पैसों की बचत होगी, कार्यस्थल पर अपने साथियों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने में सफल होंगे। आय में वृद्धि के संकेत नजर आ रहे हैं। प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं। विदेश भ्रमण का मौका मिल सकता है।





सिंह





सिंह राशि वालों को करियर में पदोन्नति मिलने के योग बन रहे हैं। व्यापार करने वाले जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। इस दौरान आप सामान्य से अधिक लाभ कमाने में सफल होंगे। इस गोचर के दौरान बिजनेस में विस्तार के योग भी बन रहे हैं और यह समय आपके लिए फलदायी साबित होगा।





वृश्चिक





सूर्य गोचर के बाद आपको विभिन्न स्रोतों से धन लाभ हो सकता है। पार्टनर के साथ आनंदमय वक्त बिताएंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से भी यह गोचर आपके लिए सकारात्मक रहने वाला है। काम में तरक्की करेंगे और आपकी मेहनत के लिए लोग आपकी सराहना करेंगे।





धनु





नौकरी के बेहतर अवसर प्राप्त हो सकते हैं। व्यवसाय को आगे बढ़ाने में सफल होंगे और अच्छा धन लाभ कमाएंगे। साथ ही, आप पैसों को बचाने में भी सफल होंगे जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी। इस दौरान, आपको उधार दिए गए पैसे भी वापस मिलने के संकेत हैं।





कुंभ





यह गोचर आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। कुंभ राशि के जातक व्यवसाय में अच्छी तरक्की करेंगे। धन लाभ होगा। आउटसोर्सिंग की मदद से अच्छा मुनाफा कमाने में सफल होंगे। पार्टनर के साथ आपका रिश्ता शानदार रहेगा। स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा।





( इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। )



राशि Sun transit in Aries Sun transit rashi राशिफल राशियों पर धनवर्षा सूर्य का मेष में गोचर