IES ग्रुप का 23वां स्थापना दिवस समारोह, गवर्नर समेत कई हस्तियां शामिल हुईं

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
IES ग्रुप का 23वां स्थापना दिवस समारोह, गवर्नर समेत कई हस्तियां शामिल हुईं

भोपाल. यहां रातीबड़ में आईईएस ग्रुप के 23वें स्थापना दिवस पर समारोह का आयोजन हुआ। इसका उद्घाटन मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने किया। इसमें मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के चेयरमैन डॉ. राजेश लाल मेहरा मुख्य आतिथि थे। इनके अलावा निजी विश्वविद्यालय विनियामक आयोग के अध्यक्ष डॉ. भरत सरन सिंह विशिष्ट अतिथि थे। कार्यक्रम में इंजीनियर बीएस यादव (चांसलर, आईईएस यूनिवर्सिटी) और प्रो. (डॉ.) सुनीता सिंह (प्रो चांसलर आईईएस यूनिवर्सिटी) भी मौजूद रहीं। राज्यपाल पटेल ने ग्रुप की सफलता पर आधारित आईईएस ट्री का अनावरण भी किया। 





राज्यपाल की छात्रों को सीख





राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने अपने भाषण में आईईएस समूह को उनके 23वें स्थापना दिवस के लिए बधाई दी। साथ ही छात्रों को शिक्षा के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि हमें हमेशा अपने देश के सम्मान और सुरक्षा के लिए हर मुश्किल का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। पटेल ने आजादी के अमृत महोत्सव का जिक्र करते हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और उनकी देशभक्ति को याद किया। 





यूनिवर्सिटी के चांसलर बीएस यादव ने आईईएस ग्रुप के पिछले 22 साल की सफलता को सभी के साथ साझा किया। उन्होंने बताया कि शिक्षा इंसान के लिए कितनी महत्वपूर्ण है। बचपन से ही छात्रों का सही मार्गदर्शन ही उन्हें जीवन में सफल बनाता है।





छात्रों का सम्मान





स्थापना दिवस समारोह के अंत में राज्यपाल पटेल ने आईईएस यूनिवर्सिटी, आईईएस कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी और आईईएस पब्लिक स्कूल (भोपाल एवं सीहोर) के छात्रों को उनके एकेडमिक्स, प्लेसमेंट और स्पोर्ट्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया। प्रो. (डॉ.) सुनीता सिंह ने राज्यपाल समेत अन्य सभी अतिथियों और पेरेंट्स का आभार जताया।



भोपाल Bhopal Foundation Day स्थापना दिवस . कार्यक्रम celebration IES Group Mangu Bhai Patel MP Governor MPPSC Chairman आईईएस ग्रुप मंगुभाई पटेल राज्यपाल मध्य प्रदेश एमपीपीएसी चेयरमैन