MP में एजुकेशन-मेडिकल सेक्टर में जॉब, BU-मेडिकल कॉलेज में वैकेंसी

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
MP में एजुकेशन-मेडिकल सेक्टर में जॉब, BU-मेडिकल कॉलेज में वैकेंसी

BHOPAL. राजधानी भोपाल की बरकतउल्ला विश्वविद्यालय ने टीचिंग और नॉन-टीचिंग के पदों पर भर्ती निकाली है। उच्च शिक्षा विभाग, मध्यप्रदेश की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, 51 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। कैंडिडेट्स 5 मई 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा रतलाम मेडिकल कॉलेज में फार्मासिस्ट, रेडियोग्राफर समेत 44 खाली पदों पर भी भर्ती होगी।









इन पदों पर होगी भर्ती





नॉन टीचिंग में लाइब्रेरियन    के 1 और असिस्टेंट लाइब्रेरियन के 1 पद पर भर्ती होगी। वहीं टीचिंग के लिए 13 प्राध्यापक, 11 सह-प्राध्यापक और 25 सहायक प्राध्यापक की भर्ती की जाएगी।









ऐसे करें आवेदन





सबसे पहले वेबसाइट bu.bhopal.ac.in से आवेदन पत्र डाउनलोड करें। आवेदन पत्र भरने के बाद उसके साथ जरूरी प्रमाण पत्रों, अंकसूचियों की फोटो कॉपी लगाएं। इसे 5 मई 2022 तक कुलसचिव, बरकतउल्ला विश्वविद्यालय, भोपाल, मध्यप्रदेश -462026 पर जमा करा दें। 









रतलाम मेडिकल कॉलेज में वैकेंसी





रतलाम मेडिकल कॉलेज ने टेक्नीशियन सहायक, लैब टेक्नीशियन, फार्मासिस्ट, रेडियोग्राफर के 44 खाली पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार 20 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।





इसके लिए कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय के साथ डिप्लोमा या ग्रेजुएशन की डिग्री होना चाहिए। सामान्य वर्ग के कैंडिडेट्स की आयु 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी। कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट mponline.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।



Job alert जॉब अलर्ट सरकारी नौकरी Madhya Pradesh Hindi News मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी Recruitment News job in education sector job in medical sector शिक्षा के क्षेत्र में नौकरी स्वास्थ्य के क्षेत्र में नौकरी बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी में वैकेंसी रतलाम मेडिकल कॉलेज में वैकेंसी bu Eligibility Criteria 2022 bu Recruitment bu Job Salary