SSC जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी जेई भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है। आयोग ने यह एडमिट कार्ड मध्य और मध्य क्षेत्रों को छोड़कर सभी क्षेत्रों के लिए जारी किए हैं।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
SSC JE Admit Card 2024

ssc junior engineer recruitment exam 2024 Admit Card

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SSC JE Admit Card 2024 : एसएससी जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा 2024 ( ssc junior engineer recruitment exam 2024 ) जून में होनी है। परीक्षा 4, 5 और 6 जून को आयोजित की जाएगी। कर्मचारी चयन आयोग ( SSC ) ने एसएससी जेई भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है। आयोग ने यह एडमिट कार्ड मध्य और मध्य क्षेत्रों को छोड़कर सभी क्षेत्रों के लिए जारी किए हैं। जिन भी उम्मीदवारों ने एसएससी जेई भर्ती 2024 परीक्षा के लिए अप्लाई किया है, वह आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण नंबर, पिता का नाम और जन्म तिथि का प्रयोग करना है।

ये डॉक्यूमेंट ले जाएं साथ

एडमिट कार्ड का होना बेहद जरूरी है। एडमिट कार्ड में उम्मीदवार का नाम, पिता का नाम, रोल नंबर, पता, जन्म तिथि के साथ-साथ परीक्षा की तारीख, परीक्षा केंद्र और रिपोर्टिंग टाइम की जानकारी मिल जाती है। एग्जाम में भाग लेने के लिए एडमिट कार्ड के साथ एक फोटो और वैलिड आईडी प्रूफ जैसे आधार कार्ड, पेन कार्ड, वोटर आईडी और ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जाना होगा।

ये खबर भी पढ़ें...

विदेश से एमबीबीएस करने वालों की संख्या में होगी कमी, बिगड़ते संबंधों का होगा असर

कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाएं।
होमपेज पर एसएससी जेई एडमिट कार्ड 2024 लिंक पर क्लिक करें।
लॉगिन क्रेडेंशियल डालें।
एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
इसे डाउनलोड करें और परीक्षा वाले दिन लेकर जाएं।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें!  विशेष ऑफ़र और नवीनतम समाचार प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति बनें।

SSC JE Admit Card 2024 एसएससी जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा 2024 ssc junior engineer recruitment exam 2024