पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना

बी.के पाठे, CHHINDWARA. मप्र विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान तेजी पकड़ रहा है, बीते बुधवार ग्वालियर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दावा किया कि मप्र में बीजेपी की निर्णायक विजय होगी और हमारी पार्टी ही सरकार बनाएगी, उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी कहीं भी जाएं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और क्या बोलते हैं इससे भी फर्क नहीं पड़ेगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे जितना बोलेंगे उतना कांग्रेस के लिए ही समस्या पैदा करेंगे।

सनातन का अपमान चुनाव का प्रमुख मुद्दा

इस विधानसभा चुनाव में सनातन का मुद्दा प्रमुख रहेगा। इस पर पूर्व सीएम कमलनाथ को जवाब देना चाहिए कि वो हिंदू बनते है तो सनातन के अपमान पर क्यों चुप है। कांग्रेस में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को जय वीरू से तुलना पर कहा कि बीजेपी को गब्बर कहना गलत है। साथ ही सीएम के चेहरे को लेकर कहा कि हमारे पास बहुत चेहरे है। हम मध्य प्रदेश में विकास के लिए चुनाव लड़ रहे हैं और हमें उम्मीद है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हमें जीत अवश्य मिलेगी। मध्य प्रदेश कृषि के क्षेत्र में पंजाब को टक्कर दे रहा है। शंकराचार्य की मूर्ति लगी और महाकाल कॉरिडोर बना संस्कार और संस्कृति का परिचायक है।

बीजेपी निर्णायक की जीत होगी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय कानून एवं आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा है, जनता जानती है कि कैसे ये राज्य बीमारू से विकसित बन रहा है, बीजेपी सरकार ने इसे आज देश के अग्रणी राज्यों में खड़ा कर दिया है, उन्होंने कहा कि मप्र आईटी का एक बड़ा हब बन रहा है, यहां हुए विकास के बाद मैं कह सकता हूं कि बीजेपी की निर्णायक विजय होगी और हमारी सरकार बनेगी।

मोहब्बत की दुकान खोलने की बात करते है राहुल गांधी

मंत्री रविशंकर प्रसाद का कहना है कि पीएम मोदी मध्यप्रदेश से स्नेह करते है। अब तक वह 38 बार मध्यप्रदेश के दौरे पर आ चुके हैं। कमलनाथ सीएम की दावेदारी करते है। राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान खोलने की बात करते है, लेकिन कांग्रेस में कुर्ता फाड़ हो रहा है। ये उम्मीदवार राहुल गांधी की फोटो नहीं लगाते। नकुलनाथ ने शपथ ग्रहण की तारीफ की। इंडिया गठबंधन कान्हा है। कमलनाथ गठबंधन को नहीं मानते और अवसरवादी गठबंधन पनपने से पहले बिखर गया। शैक्षणिक संगठन बड़े व्यापारी है, लेकिन छिंदवाड़ा के लिए क्या किया। ये सवाल उठना चाहिए। हिंदू प्रेम भी जाग रहा लेकिन सनातन का अपमान गठबंधन करते है, उसे लेकर क्या कहते है, इस पर विरोध नहीं करते है। उन्होंने यह भी कहा कि पटवा सरकार को गलत तरीके से हटाया गया।

MP Assembly Elections 2023 एमपी विधानसभा चुनाव 2023 Insult of Sanatan is the main issue of elections Minister Ravi Shankar Prasad Ravi Shankar Prasad targets Kamal Nath Former Union Minister Ravi Shankar Prasad targets Kamal Nath सनातन का अपमान चुनाव का प्रमुख मुद्दा मंत्री रविशंकर प्रसाद रविशंकर प्रसाद ने कमलनाथ पर साधा निशाना पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का कमलनाथ पर निशाना