आरएलपी का ये दांव, गुर्जर वोटरों को सीधे तौर पर साधेगा, देखें उम्मीदवारों की नई सूची

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
आरएलपी का ये दांव, गुर्जर वोटरों को सीधे तौर पर साधेगा, देखें उम्मीदवारों की नई सूची

JAIPUR. इस महीने में राजस्थान सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होना है। इसके बाद 3 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी।बता दें कि गुरुवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) ने भी अपने 6 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। वहीं इससे पहले बुधवार को पार्टी ने 11 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी।

किसको कहां से मैदान में उतारा

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों की तैयारी अपने अंतिम चरण में है। चुनाव की उल्टी गिनती के साथ ही उम्मीदवारों की सूची की घोषणा भी तेज हो गई है। पार्टी ने कपासन से आनंदी राम खटीक को मैदान में उWhatsApp Image 2023-11-02 at 8.29.51 PM.jpeg तारा है, जबकि आसीद से धनराहज गुर्जर, खाजूवाला से जय प्रकाश भंगाधवा को मैदान में उतारा है। पार्टी ने बुधवार को अपने 11 उम्मीदवारों की सूची जारी की। इस सूची में गुर्जर आरक्षण आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले पूर्व कांग्रेस नेता विक्रम सिंह गुर्जर को देवली-उनियारा से उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं, विजयनगर नगर पालिका अध्यक्ष रहे पूर्व कांग्रेस नेता सचिन जैन को मसूदा से उम्मीदवार बनाया गया है।

कांग्रेस Rajasthan Assembly elections राजस्थान विधानसभा चुनाव RLP released the fourth list of candidates RLP released the list of 6 candidates gave tickets to Congress BJP and BSP RLP ने प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट जारी की RLP ने 6 उम्मीदवारों की सूची जारी की BJP और BSP को दिया टिकट