उमा भारती ने बढ़ाईं BJP की मुश्‍क‍िलें, अधूरे कामों को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा, ट्वीट कर जताई नाराजगी

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
उमा भारती ने बढ़ाईं BJP की मुश्‍क‍िलें, अधूरे कामों को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा, ट्वीट कर जताई नाराजगी

BHOPAL. मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक बार फिर बीजेपी के लिए दिक्कत पैदा कर दी हैं। उमा भारती ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने शिवराज सरकार की अधूरी घोषणाओं के लिए मप्र और केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने अपनी नाराजगी ट्वीट के जरिये जाहिर की। उन्होंने ट्वीट किया कि केंद्र और राज्य में सरकार होने के भी धार भोजशाला की सरस्वती माता अपनी गद्दी पर वापस विराजमान नहीं हो सकीं है। उमा भारती ने कहा कि रायसेन के सोमेश्वर और विदिशा की विजया देवी मंदिर के पट नहीं खुल सके हैं। जबकि केंद्र के बड़े पदाधिकारी ने मुझे आश्वासन दिया था।

आत्मचिंतन की जरुरत

उमा भारती ने गौ-संवर्धन को लेकर भी शिवराज सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मप्र में गौ-रक्षा के उपाय संतोषजनक स्थिति तक नहीं पहुंच पाए हैं। उन्होंने सरकार को उसके पांच वादे याद दिलाए। उन्होंने कहा कि अधूरे वादों पर हमें आत्मचिंतन की जरुरत है। भगवान हमारी अधूरी आकांक्षाओं को पूरा करें।

बीजेपी ने जन आशीर्वाद यात्रा के शुभारंभ में नहीं बुलाया था

इससे पहले सितंबर में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करते समय बीजेपी ने उमा भारती को नहीं बुलाया था। चित्रकूट में यात्रा का शुभारंभ हुआ था। इस पर उमा भारती ने कहा था कि जन आशीर्वाद यात्रा में मुझे नहीं बुलाया गया है। मुझे डर है कि सरकार बनने के बाद पूछेंगे की नहीं।

भोपाल न्यूज पूर्व सीएम उमा भारती धार भोजशाला मामला Bhopal News अधूरी घोषणाओं के लिए बीजेपी पर साधा निशाना उमा भारती ने बढ़ाईं BJP की मुश्‍क‍िलें Dhar Bhojshala case former CM Uma Bharti targeted BJP for incomplete announcements Uma Bharti increased the problems of BJP