छाए हुए हैं यश, रिलीज के छठे दिन KGF-2 का कलेक्शन 500 करोड़ पार

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
छाए हुए हैं यश, रिलीज के छठे दिन KGF-2 का कलेक्शन 500 करोड़ पार

Mumbai. KGF CHAPTER-2 ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही छाप छोड़ी है। प्रशांत नील निर्देशित फिल्म KGF-2 ने पहले पांच दिनों में ही सारी भाषाओं में बॉक्स ऑफिस पर 429.30 करोड़ रुपए की कमाई की। 19 अप्रैल को करीब 39 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ फिल्म ने 545 करोड़ की कुल कमाई (ग्रॉस) का आंकड़ा पार कर लिया है।





जानें, किस भाषा में कितना कमाया?





KGF-2 हिंदी में अब तक कुल 240 करोड़ की नेट कमाई कर चुकी है। फिल्म KGF-2 ने 19 अप्रैल को कन्नड़ भाषा में करीब 6 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए  86 करोड़ रुपये पहुंच गया है। तेलुगु और तमिल वर्जन में भी फिल्म ने करीब 6 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म का तेलुगू में पहले 6 दिनों का कुल कलेक्शन करीब 97 करोड़ रुपए और तमिल में करीब 47 करोड़ रुपए हो चुका है। केरल में भी फिल्म ने करीब 4.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन करते हुए अपना कुल कलेक्शन 35 करोड़ रुपए के पार पहुंचा दिया है।





कई फिल्मों को छोड़ा पीछे





KGF-2 बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई कर रही है। इससे पहले 2016 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ ने रिलीज के पहले चार दिन के वीक एंड में 180.36 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था। KGF-2 ने सुल्तान का रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया। इसके साथ 2017 में फिल्म बाहुबली-2 हिंदी ने रिलीज के पहले हफ्ते में करीब 247 करोड़ रुपए कमाए थे। 





मल्टीस्टारर है KGF-2





KGF-2 एक मल्टीस्टारर मूवी है। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन लीड रोल में हैं। इसके अलावा मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, अनंत नाग, प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी ने भी कमाल की एक्टिंग की है।



 



sanjay dutt केजीएफ चैप्टर 2 रवीना टंडन Raveena Tandon movies प्रकाश राज Prakash Raj फिल्म यश Yash मालविका अविनाश अच्युत कुमार अनंत नाग श्रीनिधि शेट्टी Malavika Avinash Achyuth Kumar Anant Nag Srinidhi Shetty KGF 2 संजय दत्त