MUMBAI: शादी की बात पर इमोशनल हुई राखी, बॉयफ्रेंड आदिल के रिश्तेदारों को लेकर कही ये बात

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: शादी की बात पर इमोशनल हुई राखी, बॉयफ्रेंड आदिल के रिश्तेदारों को लेकर कही ये बात

Mumbai. हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड(Boyfriend) आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ एन्जॉय कर रही है। दोनों की कई रोमांटिक फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है। राखी और आदिल एक दूसरे को हमेशा स्पेशल फील करवाते है। आदिल राखी से बहुत प्यार करता है। इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में राखी ने कुछ ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई शॉक है।  इस दौरान राखी काफी इमोशनल भी हो जाती है।







View this post on Instagram

A post shared by Siddharth Kannan (@sid_kannan)





खुलासा कर राखी ने पूछा-क्या मैं कोई आंतकवादी हूं?





राखी, आदिल  को डेट कर रही हैं और उनसे शादी करना चाहती है। लेकिन उनके प्रोफेशन की वजह से उनकी शादी में दिक्कत आ रही है। इंटरव्यू में आदिल से पूछा गया कि वो राखी से शादी कब करेंगे और उन्हें अपने घर की बहू कब बनाएंगे। इसमें राखी ने बताया कि आदिल के रिश्तेदारों का कहना है कि अगर राखी उनके घर की बहू बनेगी तो आदिल की बहन से कोई भी लड़का शादी नहीं करेगा।



ये क्या है मतलब? मैं क्या आतंकवादी हूं? मेरी शादी क्यों नहीं हो सकती है? आगे राखी ने कहा कि बॉलीवुड में कितनी मुस्लिम्स हैं,क्या उनकी शादी नहीं हुई। क्या मुस्लिम लड़कियों ने आइटम सॉन्ग नहीं किए।  तो फिर मेरे प्रोफेशन की वजह से इतनी दिक्कत क्यों आ रही है।





राखी का खुलासा सुन हैरान फैंस





राखी और आदिल इस वक्त सबसे चर्चित कपल हैं। फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते है और बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे है। लेकिन इस बीच राखी के इस खुलासे ने फैंस को हैरान कर दिया है। 





BF ने गिफ्ट में दी थी BMW कार





कुछ समय पहले राखी ने बताया था कि आदिल उनसे बहुत प्यार करते हैं। राखी ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर गाड़ी का वीडियो शेयर किया था। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल(viral) हुआ था। 







 



Dubai दुबई Bollywood rakhi sawant राखी सावंत Adil Khan आदिल खान Mumbai शादी boyfriend Marriage Roshina Delavari बॉयफ्रेंड रोशिना डेलावरी