PUNJAB:दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के पिता का बयान,बोले- मेरे बेटे की हत्या के पीछे उनके दोस्त का हाथ, जल्द करुंगा खुलासा 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
PUNJAB:दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के पिता का बयान,बोले- मेरे बेटे की हत्या के पीछे उनके दोस्त का हाथ, जल्द करुंगा खुलासा 

PUNJAB. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Murder)की 29 मई 22 को ताबड़तोड़ गोलीबारी में हत्या कर दी गई थी। उस दौरान मूसेवाला अपने दो दोस्तों के साथ महिंद्रा थार कार (Mahindra Thar Car) से मौसी के घर जा रहे थे। तब मूसेवाला बिना सिक्योरिटी के बाहर निकले थे। इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई थी। अब उन्हें पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh)ने एक बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि बेटे की हत्या में करीबियों का हाथ है,जल्द ही आरोपियों के नामों का खुलासा करुंगा। 





कुछ ब्लैक शीप सिद्धू के करियर के दुश्मन बन गए- पिता 





दिवंगत सिद्धू बलकौर ने बताया कि कुछ ब्लैक शीप सिद्धू के करियर के दुश्मन बन गए। यह उसकी बुरी किस्मत थी कि उसे अपने करियर की शुरुआत में सही लोग नहीं मिले। वो सही समय पर ये बात नहीं समझ पाया कि कौन उसके दुश्मन है और कौन उसके भाई है। लेकिन मैं सिद्धू के हत्यारों के नामों को खुलासा जल्द ही करूंगा। यह बस कुछ दिनों की बात है। मैं सब बताऊंगा कि किसने क्या किया है।





शगनप्रीत नहीं था सिंगर का मैनेजर,सिर्फ फोटो क्लिक कराने आया था





हाल ही में पुलिस ने दावा किया था कि सिद्धू की हत्या यूथ अकाली दल के लीडर विक्की मिड्‌डूखेड़ा की मर्डर का बदला था। ये 2021 में हुआ था। सिद्धू के मैनेजर शगनप्रीत का नाम विक्की मर्डर केस में सामने आया था। इसमें सिद्धू के पिता बलकौर ने बताया कि शगनप्रीत एक साल पहले ही उनके बेटे के कॉन्टेक्ट में आया था। उन्होंने कहा कि सब की तरह शगनप्रीत भी सिद्धू के पास फोटो क्लिक कराने आया था। शगनप्रीत,सिद्धू का मैनेजर नहीं था।





29 मई को हुआ था सिद्धू मूसेवाला का मर्डर





सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 22 को ताबड़तोड़ गोलीबारी में हत्या कर दी गई थी। उस दौरान मूसेवाला अपने दो दोस्तों के साथ महिंद्रा थार कार से मौसी के घर जा रहे थे। तब मूसेवाला बिना सिक्योरिटी के बाहर निकले थे। ये बात मुखबिरों ने शूटरों तक पहुंचा दी। फिर रास्ते में सिद्धू की थार के पीछे दो गाड़ियां लग गई थी। रास्ते में दोनों गाड़ियों ने थार को रोककर उसपर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें सिद्धू की मौत हो गई थी। वहीं दोनों दोस्त जख्मी हो गए थे। सिद्धू पर 30 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाई गई थीं। 





लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सिद्धू को मरवाया 





बाद में सामने आया कि सिद्धू को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मरवाया है। लॉरेंस खुद सिद्धू को विक्की मिड्डूखेड़ा नाम के शख्स की हत्या का जिम्मेदार मानता है। लॉरेंस गैंग का आरोप है कि सिद्धू ने ही विक्की को मरवाया था और शूटर्स को पनाह दी थी। सिद्धू की हत्या में लॉरेंस के साथ-साथ कनाडा में रहने वाले गोल्डी बराड़ का नाम सामने आया। अब तक की जांच में बताती है कि लॉरेंस और गोल्डी ने मिलकर इस हत्या की साजिश को अंजाम दिया।







Lawrence Bishnoi gang लॉरेंस बिश्नोई गैंग Delhi police सिद्धू मूसेवाला दिल्ली पुलिस punjab police पंजाब पुलिस Sidhu Moosewala murder criminal Punjab Singer Shoot Balkaur Singh पंजाब सिंगर शूटआउट बलकौर सिंह