MUMBAI: सुष्मिता-ललित के 9 साल पुराने ट्वीट ने इंटरनेट पर लगाई आग,IPL के पूर्व कमिश्नर ने लिखा-मेरे SMS का रिप्लाई करो

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: सुष्मिता-ललित के 9 साल पुराने ट्वीट ने इंटरनेट पर लगाई आग,IPL के पूर्व कमिश्नर ने लिखा-मेरे SMS का रिप्लाई करो

Mumbai. आईपीएल के पूर्व कमिश्नर(Former IPL commissioner) और बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi)ने 14 जुलाई देर शाम अपनी जिंदगी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है। सोशल मीडिया में उन्होंने बताया कि सुष्मिता सेन उनकी वाइफ हैं। हालांकि,बाद में ललित ने लिखा कि वो एक्ट्रेस को फिलहाल डेट कर रहे हैं। जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। उनके रिश्ते के बारे में जानने के बात फैंस हैरान हैं। अपने रिलेशनशिप का अनाउंनसमेंट करने के बाद ये कपल सुर्खियों में है। इसी बीच अब ललित का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये ट्वीट 9 साल पुराना है। इस ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को टैग करके उनसे ट्वीट का रिप्लाई मांगा था। 





twitter





9 साल पुराने ट्वीट ने इंटरनेट पर लगाई आग





ललित ने 2013 में सुष्मिता सेन को ट्वीट में टैग कर उनसे मैसेज का रिप्लाई करने को कहा था। ललित ने ट्वीट में लिखा था-सुष्मिता सेन मेरे एसएमएस का रिप्लाई करो। इसके जवाब में सुष्मिता ने लिखा था- gotcha 47!! दोनों के इस वक्त हर तरफ चर्चे हो रहे है। दोनों के ये ट्वीट इंटरनेट पर आग लगा रहे है। फैंस उसपर जमकर कमेंट कर रहे है। वहीं कुछ लोग दोनों के रिश्ते के बारे में फनी मीम्स भी बना रहे है।







— Lalit Kumar Modi (@LalitKModi) July 14, 2022





एक नई जिंदगी, चांद के ऊपर हूं-ललित 





ललित ने अपने सोशल मीडिया में बताया था कि मैं अभी परिवार के साथ मालदीव और सार्डीनिया के टूर से लंदन लौटा हूं। मेरी बैटर हाफ (वाइफ) का जिक्र मत कीजिएगा। सुष्मिता सेन के साथ नई पारी की शुरुआत कर रहा हूं। उन्होंने इसके साथ अपनी और सुष्मिता की कुछ फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 



Bollywood बॉलीवुड Sushmita Sen सुष्मिता सेन एक्ट्रेस Actress Marriage आईपीएल पूर्व कमिश्नर बिजनेसमैन ललित मोदी Former IPL commissioner Lalit Modi Sushmita Sen Former Miss Universe Dating ललित मोदी पूर्व आईपीएल कमिश्नर पूर्व मिस यूनिवर्स