अरबाज के शो The Invincibles में महेश भट्ट ने निजी ​जिंदगी के बारे में किया बड़ा खुलासा, बताया- मुझे कहा जाता था नाजायज औलाद

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
अरबाज के शो The Invincibles में महेश भट्ट ने निजी ​जिंदगी के बारे में किया बड़ा खुलासा, बताया- मुझे कहा जाता था नाजायज औलाद

MUMBAI. अरबाज खान के शो The Invincibles के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। यहां उन्होंने अपने बचपन को लेकर बात की। यहां उन्होंने बताया कि मां मुस्लिम और पिता हिंदू थे। मेरे जन्म के समय मेरे मां-बाप की शादी नहीं हुई थी। ऐसे में एक समय ऐसा भी था, जब मुझे नाजायज औलाद कहकर कोसा जाता था। 







View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)





मेरी मां एक शिया मुसलमान थीं, शिवाजी पार्क में अपनी पहचान छिपाकर रहती थी 





अपनी मां के बारे में महेश भट्ट ने बताया कि मैं 1948 में पैदा हुआ था। वो आजादी के बाद का भारत था और मेरी मां एक शिया मुसलमान थीं। हम शिवाजी पार्क में रहते थे, जहां ज्यादातर लोग हिन्दू थे तो उन्हें अपनी पहचान को छुपाना पड़ता था। वो साड़ी पहनती और टीका लगाती थी।





ये खबर भी पढ़ें...











लोग पूछते थे- बताओ तुम्हारा बाप कौन है





महेश ने बताया कि​ शिवाजी पार्क में जहां हम रहते थे। हमारे घर को 'नाजायज घर' का तमगा दे दिया गया था। मेरे पिता नानाभाई भट्ट अपने दूसरे परिवार के साथ अंधेरी में रहा करते थे। वो भी एक फिल्मकार थे। जब पिताजी हमारे घर आते थे मुझे लगता था जैसी कोई बाहर का इंसान आया है। बहुत से बुरे लोग मुझे कोने में करके मुझसे पूछते थे कि मेरा बाप कौन है। 





मैंने हिम्मत करके एक दिन सबको बता दिया... 





महेश ने बताया कि​ मेरे जन्म और पिता को लेकर कई बातें बनती थीं और मुझे परेशान किया जाता था। लेकिन एक दिन मैंने हिम्मत करके सबसे कह दिया कि मेरे पिता मेरे साथ नहीं रहते। इसके बाद से लोगों ने मुझे परेशान करना बंद कर दिया। एक बार एक पत्रकार ने मुझे अपने आर्टिकल में 'नाजायज' बताया था। 





शराब में चूर होने का किस्सा बताया





महेश भट्ट ने कार्यक्रम में अपनी शराब की लत पर पर भी बात रखी। उन्होंने बताया कि मैं एक बार सलीम खान के घर पर शराब के नशे चूर हो गया था। उस समय सलमान और अरबाज को मुझे घर छोड़ने जाना पड़ा था। हालांकि, मैं अपने घर का पता भूल गया था।  इसके बाद अरबाज ने कहा कि उस दिन आपने  इतनी शराब पी ली कि आप रोड पर ही सो गए थे।  



महेश भट्ट का खुलासा महेश भट्ट अरबाज खान का शो illegitimate child mahesh bhatt revealed Bollywood News mahesh bhatt arbaaz khan show बॉलीवुड न्यूज नाजायज औलाद