शो की लिस्ट में नाम शामिल होने के बावजूद ये कंटेस्टेंट नहीं बन पाएगा हिस्सा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शो की लिस्ट में नाम शामिल होने के बावजूद ये कंटेस्टेंट नहीं बन पाएगा हिस्सा

Mumbai. रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) के कंटेटस्टेट्स (Contestants) की फाइनल लिस्ट का अनाउंसमेंट हो चुका है। लेकिन इस लिस्ट में एक ऐसा कंटेस्टेंट भी जिसका नाम इस लिस्ट में शामिल है। लेकिन इसके बावजूद वे शो का हिस्सा नहीं पाएंगे। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत(Kangana Ranaut)  शो लॉकअप (Lockupp) के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) है। आइए आपको बताते है कि ऐसी क्या वजह है कि लिस्ट में नाम शामिल होने के बाद भी मुनव्वर का पत्ता शो से कट गया है। 





ये रही वजह





कुछ समय खबरें थी कि शो खतरों के खिलाडी 12 में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी नजर आएंगे। हालांकि बाद में मुनव्वर ने इस बात को कंफर्म भी किया था। लेकिन अब खबरे है कि मुनव्वर, खतरों के खिलाडी 12 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। बताया जा रहा है कि मुनव्वर का वीजा (Visa) रिजेक्ट हो गया है, इस वजह से वे साउथ अफ्रीका (South Africa) नहीं जाए पाएगें। 





khatro ke khiladi





वीजा हुआ रिजेक्ट





सूत्रों के मुताबिक अधिकारियों ने  मुनव्वर की वीजा रिजेक्ट कर दिया है। इस वजह से वे खतरों के खिलाडी 12 की टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं जाए पाएगें। 





इंटरव्यू में ये कहा था





शो के शुरू होने से पहले मुनव्वर ने कई इंटरव्यू दिए थे। उन्होंने बताया था कि खतरों के खिलाडी 12 में पार्टिसिपेट करने के लिए वे बेहद एक्साइटेड है। 



लेकिन शो शुरू होने से पहले ही उनका पत्ता साफ हो गया है। 





इस महीने शुरू होगी शूटिंग 





सूत्रों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग मई में  शुरू हो जाएगी। शो के 12वें सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में की जाएगी। 





इन सितारों के नाम चर्चा में 





सूत्रों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी-12 में प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes), सृति झा, रुबीना दिलैक, तुषार कालिया (Tushar Kalia), निशांत भट्ट,चेतना पांडे, राजीव अदातिया, फैसल शेख, मोहित मलिक, कनिका मान, अनेरी वजानी के नाम फाइनल हुए है।  



Kangana Ranaut South Africa Khatron Ke Khiladi Bollywood Tushar Kalia खतरों के खिलाड़ी Mumbai मुनव्वर फारूकी Visa साउथ अफ्रीका Munawar Faruqui Contestants कंगना रनौत