फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'का जलवा कायम, 10वें दिन भी फिल्म ने की जबरदस्त कमाई, 11वें दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन भी शानदार

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'का जलवा कायम, 10वें दिन भी फिल्म ने की जबरदस्त कमाई, 11वें दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन भी शानदार

MUMBAI. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' दूसरा वीकएंड आते-आते 200 करोड़ी क्लब में भी शामिल हो चुकी है। 9 सितंबर को सिनेमाघरों मे रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दी है। ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार है। फिल्म के 10वें दिन का कलेक्शन सामने आया है। दूसरे रविवार यानी 18 सितंबर को फिल्म ने करीब 16.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर फिल्म अब तक 215.50 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। रणबीर और आलिया की फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड अपना नाम कर रही है।  यूएस में कमाई के मामले में 7वीं सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई है।



200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली दोनों की दूसरी फिल्म



आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले  रणबीर की 2018 में आई  फिल्म संजू 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। जबकि आलिया की फिल्म RRR ने भी इसी क्लब में शामिल हुई थी। 



बायकॉट के ट्रेंड के बीच फिल्म ने किया कमाल



कुछ समय से बॉलीवुड में फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है। इस वजह से कई फिल्में फ्लॉप भी हुई है। लेकिन बायकॉट के ट्रेंड के बीच 

ब्रह्मास्त्र जबरदस्त कमाई कर रही है। रणबीर,आलिया और अयान ने फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ी है। उसी का नतीजा है कि फिल्म इतना अच्छी कमाई कर रही है।  



11वें दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन भी शानदार



जानकारी के मुताबिक फिल्म ने 11वें दिन एडवांस बुकिंग में करीब 1.25 करोड़ का बिजनेस किया है। ये कमाई फिल्म के 10वें दिन के कलेक्शन से बहुत ही कम है।  हालांकि अब टिकट खिड़की पर फिल्म का कितना कलेक्शन होता है ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा। 



तीन साल बाद रिलीज होगा ब्रह्मास्त्र का दूसरा सीक्वल



ब्रह्मास्त्र मूवी का दूसरा सीक्वल 2025 के आखिर तक रिलीज किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने काम शुरू कर दिया है। हालांकि पार्ट 2 में देव के रूप में कौन नजर आएगा,इसका खुलासा अभी डायरेक्टर ने नहीं किया है। उन्होंने कहना है कि फैंस को ये जानने  के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। अभी वो नाम का खुलासा नहीं करेंगे। हालांकि सोशल मीडिया पर इस वक्त ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह का नाम चर्चा में है कि इन दोनों में से कोई एक शिवा के रोल में नजर आएगा।




 


फिल्म ब्रह्मास्त्र movie brahmastra film brahmastra collection फिल्म ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन