24 घंटे में Prithviraj के ट्रेलर पर 50 M व्यू, ऐसा करने वाली पहली हिंदी फिल्म

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
24 घंटे में Prithviraj के ट्रेलर पर 50 M व्यू, ऐसा करने वाली पहली हिंदी फिल्म

Mumbai. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर (Prithviraj Trailer) रिलीज हुआ था। रिलीज के 24 घंटे में ही फिल्म को 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।  इतने कम टाइम में इतने व्यूज क्रॉस करने वाली ये पहली हिंदी फिल्म बन गई है। 





कितनी भाषा में कितना व्यूज 





पृथ्वीराज का ट्रेलर अभी तक हिंदी में 46 मिलियन, तमिल में 3.3 मिलियन और तेलुगु में 4.9 मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है। सभी भाषाओं में मिलाकर ट्रेलर 54 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। रिलीज के पहले ही दिन ट्रेलर ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। अब फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)





ट्रेलर में ये आ रहा नजर 



 





फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले करते दिखाई दे रहे हैं, जबकि मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में नजर आ रही हैं। ट्रेलर से ये साफ समझ आ रहा है कि इस फिल्म की कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी पर बेस्ड है। फिल्म के ट्रेलर को अक्षय कुमार कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- शौर्य और वीरता की अमर कहानी.. यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की। एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए किसी तरह की कोई ट्रेनिंग नहीं ली है।





पृथ्वीराज में ये सितारे आएंगे नजर





फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय के साथ सोनू सूद (Sonu Sood), संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आएंगे। सोनू, पृथ्वीराज चौहान के मित्र महाकवि चंदबरदाई और संजय दत्त काका कन्ह के किरदार में दिखाई देंगे। पृथ्वीराज का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म बनाई है।  







View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)





इस दिन होगी रिलीज





कोरोना की वजह से कई बार टल चुकी फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। इस ऐतिहासिक फिल्म की रिलीज डेट का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को 2020 में दिवाली में रिलीज किया जाना था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई और फिर कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज बार-बार टलती गई। अब ये फिल्म 3 जून 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। ये फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।



sanjay dutt Prithviraj Trailer मानुषी छिल्लर चंदबरदाई सोनू अक्षय कुमार Chandbardai Sonu Manushi Chhillar Mumbai Akshay Kumar संजय दत्त