83 साल की उम्र में पिता बने एक्टर अल पचीनो, 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर ने बेटे को जन्म दिया, रोमन पचीनो रखा नाम

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
83 साल की उम्र में पिता बने एक्टर अल पचीनो, 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर ने बेटे को जन्म दिया, रोमन पचीनो रखा नाम

NTERNATIONAL DESK. 'गॉडफादर' फेम एक्टर अल पचीनो 83 साल की उम्र में चौथी बार पिता बन गए हैं। अल पचीनो की 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह ने बेटे को जन्म दिया। दोनों ने बेटे का नाम रोमन पचीनो रखा गया है। इस कपल का यह पहला बच्चा है। नूर पेशे से एक फिल्‍ममेकर हैं। अल पचीनो को पिता बनने पर हॉलीवुड सेलेब्स बधाई दे रहे हैं। 





प्रेग्नेंसी को लेकर DNA टेस्ट कराना चाहते थे अल पचीनो





हॉलीवुड एक्टर अल पचीनो ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि वे अपने पिता की तरह एक गैर जिम्मेदार बाप बनना नहीं चाहते। अल पचीनो के पिता ने उन्हें और उनकी मां को बचपन में ही छोड़ दिया था। अल पचीनो ने कहा कि मेरे तीन बच्चे हैं और उन तीनों की जिम्मेदारी मेरे ऊपर है। अगर मैं उनकी जिम्मेदारी न उठा पाऊं तो ये उनके साथ-साथ मेरे लिए भी काफी दुखद होगा। अल पचीनो का कहना है कि वे कई बच्चों के पिता हैं, लेकिन ये बच्चा उनके लिए काफी स्पेशल टाइम पर आ रहा है। पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह ने अल पचीनो से अपनी प्रेग्नेंसी वाली बात छिपाई थी। इसके वजह से एक्टर ने DNA टेस्ट तक करवाने की बात कर दी थी। अल पचीनो की इस बात के बाद सनसनी मच गई थी। वह डीएनए टेस्‍ट करवाकर यह कंफर्म करना चाहते हैं कि होने वाल बच्‍चा उनका है या नहीं. हालांकि, फिर बाद में उन्‍होंने पुष्‍ट‍ि की थी कि वह चौथी बार पिता बनने वाले हैं।





पहले से 3 बच्चों के पिता हैं अल पचीनो 





31 मई को गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह के गर्भवती होने की खबर मीडिया में आई थी। खबर थी कि नूर ने 11 हफ्ते तक अपने गर्भवती होने की बात अल पचीनो को नहीं बताई थी। यह बात भी समाने आई थी कि नूर ने अपने प्रेग्नेंट की बात अल पचीनो को इसलिए नहीं बताई क्योंकि वे और बच्चें नहीं चाहते थे। वहीं अल पचीनो के बच्चे इस बात से नाराज थे कि उनके उम्रदराज पिता इस पड़ाव पर पिता बनने जा रहे हैं। बता दें कि अल पचीनो की पहले से 3 संतान है जिसमें 33 साल की सबसे बड़ी बेटी का नाम जूली मैरी है। इसके अलावा उनके दो जुड़वां बच्चे एंटोन और ओलिविया हैं। जिनकी उम्र 22 साल है।





अल पचीनो ने सभी अफवाहों को खारिज किया था





मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अल पचीनो ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए पिता बनने को मोमेंट को स्पेशल बताया था, इस बयान के साथ ही अल पचीनो ने उन सभी खबरों को खारिज किया जिसमें कहा जा रहा था कि वे इस बच्चे के आने से खुश नहीं हैं।





दोनों का रिश्ता ज्यादा पुराना नहीं





कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि अल पचीनो और नूर का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन बताया गया कि दोनों अभी भी साथ में हैं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा पुराना नहीं है। दोनों की मुलाकात कोरोना महामारी के वक्त हुई थी। दोनों इस दौरान एक दूसरे के नजदीक आए थे। अप्रैल 2022 में अल पचीनो और नूर को वेनिस शहर में साथ देखा गया था। यहां दोनों एक इटालियन रेस्टोरेंट में खाना खाते नजर आए थे। इसके बाद दोनों की दोस्ती ने रिलेशनशिप का नाम ले लिया। नूर को अल पचीनो की उम्र से कोई दिक्कत नहीं है, ये देखते हुए भी कि अल पचीनो की उम्र उनके पिता से भी ज्यादा है।



4 चौथी बार पिता बने एक्टर अल पचीनो अल पचीनो ने बेटे का नाम रोमन पचिनो रखा गॉडफादर' फेम एक्टर अल पचीनो 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर ने बेटे को जन्म दिया हॉलीवुड न्यूज Al Pacino named the son Roman Pacino 'Godfather' fame actor Al Pacino 29-year-old girlfriend Noor gave birth to a son Actor Al Pacino became a father for the fourth time Hollywood News