आलिया-रणबीर के ऊपर बने ढेरों मीम्स, जमकर हो रहे वायरल,लोग बोले- वह खुद एक बच्ची  

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
आलिया-रणबीर के ऊपर बने ढेरों मीम्स, जमकर हो रहे वायरल,लोग बोले- वह खुद एक बच्ची  

Mumbai. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के घर में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। 27 जून सुबह सोशल मीडिया के जरिए इस कपल ने फैंस को गुड न्यूज दी की वे जल्द ही पेरेंट्स (Alia- Ranbir parents soon)बनने वाले है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर एक फोटो शेयर किया। फोटो में आलिया अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आ रही हैं। कैप्शन (caption) में उन्होंने लिखा- हमारा बच्चा,जल्द ही आ रहा है। आलिया के प्रेग्नेंट होने की खबरें कुछ ही मिनटों में देशभर में फैल गई। दोनों सोशल मीडिया पर  ट्रेंड होने लगे। वहीं आलिया के प्रेग्नेंट होने पर कुछ यूजर्स फनी मीम्स (Funny memes) बनाकर दोनों के मजे ले रहे है। यहां तक कि लोगों का कहना है कि आलिया अभी खुद एक बच्ची है। 



यूजर्स ने बनाए फनी मीम्स



आलिया के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुन कुछ फैंस बेहद खुश थे। जबकि कुछ उन्हें जज भी कर रहे थे। यूजर्स उनकी प्रेग्नेंसी पर फनी मीम्स बनाने लगे। ये मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। मीम्स के जरिए मीमर्स ने रणबीर के खूब मजे लिए। मीमर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ तक को नहीं छोड़ा। लोगों ने रणबीर को हार्दिक पांड्या से भी तेज बताया। 




View this post on Instagram

A post shared by BabaChu (@baba_chuism)



देखें मीम्स




View this post on Instagram

A post shared by BabaChu (@baba_chuism)




— ShaCasm  (@MehdiShadan) June 27, 2022




— Rajasthani Memer 4.0 (@Memes_Raj) June 27, 2022




— 3pac (@Pra9vcastic) June 27, 2022



इस दिन हुई थी शादी



आलिया और रणबीर  14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने मुंबई (mumbai) के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट'(Vastu Apartment) में  पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे। अब दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। 



इस फिल्म में साथ आएंगे नजर 



आलिया और रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। ये पहली फिल्म है, जिसमें ये कपल पहली बार साथ में दिखाई देगा। 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। ये फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी। इसमें हिंदी(hindi),तमिल (tamil), तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ शामिल है। इसमें इस कपल के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan),मौनी रॉय(Mouni Roy), डिंपल कपाड़िया,नागार्जुन(Nagarjuna) समेत कई अन्य सितारे नजर आएंगे।  




 


Ranbir Kapoor Alia bhatt Bollywood good news Mumbai Alia- Ranbir parents soon पेरेंट्स रॉकी और रानी की प्रेम कहानी upcoming projects Darling movie Brahmāstra movie Funny memes आलिया भट्ट   रणबीर कपूर