स्क्रीन में छाएंगे आमिर-रणबीर, नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट'

author-image
एडिट
New Update
स्क्रीन में छाएंगे आमिर-रणबीर,  नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट'

मुंबई. बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोड्क्शन का काम चल रहा है। इस बीच बॉलीवुड से एक और धमाकेदार खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, आमिर खान और रणबीर कपूर की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आ सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद आमिर खान अपने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं. आमिर के इस नए प्रोजेक्ट में उनके साथ रणबीर कपूर को देखा जाएगा. 





दूसरी बार आमिर-रणबीर दिखेंगे साथ



यह दूसरी बार होगा जब आमिर और रणबीर एक साथ किसी फिल्म में दिखाई देंगे. इससे पहले रणबीर कपूर को आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'पीके' में कैमियो रोल में देखा गया था. फिल्म 'पीके' में कैमियो कर रणबीर कपूर छा गए थे. उनके इस रोल की हर किसी ने काफी सराहना की थी. अब एक बार फिर आमिर और रणबीर अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाले हैं.





आमिर के अगले प्रोजेक्ट पर सस्पेंस



आमिर खान के अगले प्रोजेक्ट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. जानकारी के मुताबिक, आमिर और रणबीर जल्द ही इस नए संभावित प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगे. इधर, आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' कई बार लटकने के बाद अब इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. आमिर खान की फिल्म का सामना बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से होगा. दोनों ही फिल्म एक ही दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. आमिर खान का फिल्म को लेकर कहना है कि उनकी फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी.


Aamir Khan Ranbir Kapoor लाल सिंह चड्ढा रणबीर कपूर और आमिर खान रणबीर कपूर और आमिर खान की फिल्म रणबीर कपूर और आमिर खान फिल्म रणबीर कपूर और आमिर खान की फिल्में रणबीर कपूर और आमिर खान की जोड़ी आमिर खान की फिल्म रणबीर कपूर की फिल्म आमिर और रणबीर की फिल्म aamir khan and Ranbir kapoor aamir khan and Ranbir kapoor next movie aamir khan and Ranbir kapoor movie aamir khan and Ranbir kapoor movie together